नौरोजाबाद से भोपाल जा रही बालिका पकड़ाई

माता-पिता से नाराज होकर घर से भागी थी नाबालिक
 
जबलपुर: माता-पिता की डांट से नाराज होकर घर से भागकर नौरोजाबाद से भोपाल जा रही एक बालिका को रेलवे चेकिंग स्टाफ ने पकड़ कर पुलिस हवाले किया।
जानकारी के मुताबिक  जबलपुर-इटारसी रेल खण्ड पर दरभंगा से पुणे जाने वाली पूना एक्सप्रेस गाड़ी संख्या 11034 में  एक नाबालिक लडक़ी ट्रेन के जबलपुर से रवाना होने के बाद यात्रियों की, टिकट जांच के दौरान चल टिकट निरीक्षक को संदिग्ध अवस्था में बैठी मिली। इस संबंध में सीनियर डीसीएम डॉक्टर मधुर वर्मा ने बताया की टिकट जांच के दौरान ऐसी टू टायर कोच की गैलरी में एक 14 वर्ष की लडक़ी बिना टिकट यात्रा कर रही थी।

नाबालिग लडक़ी को बिना लगेज देखकर शक होने पर जब मुख्य चल टिकट निरीक्षक संजय कुमार ने उससे पूछताछ  की तो पता चला की लडक़ी ग्राम- उजान, थाना- नौरोजाबाद, जिला- उमरिया (मध्य प्रदेश) की निवासी थी उसके पास  में मोबाइल था पर बैटरी डिस्चार्ज थीं। इस पर सीटीआई ने मोबाइल चार्ज करने के बाद मोबाइल से लडक़ी के चाचा का नम्बर निकाला और उनसे फोन पर बात की तब पता चला कि उनके घर पर मम्मी पापा बहुत परेशान है वह घर से भाग कर भोपाल जा रही थी जिसे रेलवे की चल टिकट निरीक्षकों ने नरसिंहपुर स्टेशन में आरपीएफ के सुपुर्द किया गया।

Next Post

मेडिकल ऐसोसियशन के अध्यक्ष अग्रवाल की गोली मारकर ह्त्या

Mon Jun 10 , 2024
दतिया: लूट की सनसनीखेज घटना में गोली लगने के बाद इलाज के लिए ग्वालियर जाते समय मेडिकल व्यापारी की मौत हो गई। इंदरगढ़ में व्यापारी के साथ लूट की घटना के बाद लोगों में भय की स्थिति है। मृतक मेडिकल ऐसोसियशन के अध्यक्ष थे। व्यापारी घनश्याम दास अग्रवाल की गोलीकांड […]

You May Like