गणेश जी और नंदी की मूर्ति अज्ञात बदमाश ने हथोड़े से तोड़ी, आक्रोशित भीड ने किया चक्काजाम

शिवपुरी। पोहरी थाना इलाके के झिरी गांव के प्राचीन मंदिर से अज्ञात असामाजिक तत्व ने माता, गणेश व नंदी की मूर्ति को हथौडे से खंडित कर दिया। पुजारी के अनुसार भागते अज्ञात शख्स को उसने देखा है। मंदिर से किसी भी प्रकार का सामान चोरी नहीं हुआ है। मंदिर में मूर्ति के खंडित होने की खबर मिलते ही आक्रोशित ग्रामीण एकत्रित हो गये और उन्होंने झिरी मार्ग का जाम कर दिया। हालांकि अज्ञात के खिलाफ एफआईआर और जल्द गिरफ्तारी के आश्वासन के बाद ग्रामीण सड़क से हटने को राजी हुए।

घड़ी माता मंदिर में अज्ञात असामाजिक तत्व ने मंदिर के दरवाजे को तोड़कर मंदिर के अन्दर माता, गणेश व नंदी की मूर्ति को खंण्डित कर दिया। मंदिर के पुजारी दयागिरी गोस्वामी के अनुसार मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने वाले आरोपी को भागते हुए देखा है। चोर मंदिर में चोरी करने के लिये नहीं घुसा था। मंदिर में मूर्तियों के खंण्डित होने की खबर मिलते ही आज ग्रामीण एकत्रित हो गये।

खबर मिलते ही पोहरी एसडीओ सुजीत सिंह भदौरिया भी घटनास्थल पर पहुंच गये। भड़के ग्रामीणों ने आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर झिरी मार्ग को जाम कर दिया। पुलिस की समझाइश के बाद भी ग्रामीण अज्ञात आरोपी की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अड़े रहे। इसकी खबर मिलते ही पोहरी विधायक कैलाश कुशवाह झिरी गांव पहुंचे। जहां उन्होंने ग्रामीणों को समझाइश दी, वहीं पोहरी एसडीओपी सुजीत भदौरिया तत्काएल ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर 10 दिनों के अन्दर आरोपी को गिरफ्तार करने की बात कहीं, तब कहीं जाकर ग्रामीण सड़क से हटने को राजी हुए।

Next Post

अल्ट्राटेक सीमेंट कंपनी के कर्मचारियों के ऊपर खनिज माफिया ने किया जानलेवा हमला

Sun Mar 17 , 2024
घटना के बाद आरोपी हुए फरार, पुलिस ने दर्ज किया प्रकरण नवभारत न्यूज रीवा, 17 मार्च, नौवस्ता पुलिस चौकी अन्तर्गत शुक्रवार की रात स्थानीय खनिज माफिया ने अपने साथियों के साथ मिलकर अल्ट्राटेक कम्पनी के सुरक्षा कर्मियो पर हमला बोल दिया. जिसमें आधा दर्जन घायल हुए, एक हालत गंभीर है. […]

You May Like