राहुल, खड़गे को बता दिया था कि चौंकाने वाले परिणाम आयेंगे- गहलोत

जयपुर, 04 जून (वार्ता) राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने कहा है कि उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी एवं राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी को विश्वास दिलाया था कि प्रदेश में इस बार चौंकाने वाले परिणाम आएंगे एवं इंडिया गठबंधन दो अंकों में भी सीटें जीत सकता है।

श्री गहलोत ने मंगलवार का जारी बयान में कहा कि इसी बात को मैंने मीडिया में भी बार-बार कहा। उन्होंने कहा कि पूरे देश में राजस्थान से पहले चरण के मतदान से ही एक संदेश गया कि इस सरकार की तानाशाही प्रवृत्ति के विरुद्ध लड़ा जा सकता है। राजस्थान से पहले चरण में जो लहर शुरू हुई वह पूरे देश में पहुंची।

श्री गहलोत ने कहा कि राजस्थान में इंडिया गठबंधन की डबल अंकों में सीटें आना दिखाता है कि जनता को यह एहसास था कि अच्छी योजनाओं एवं सुशासन के बावजूद भाजपा ने भ्रमित करके वोट लिए और सरकार बनाई। उन्होंने कहा“ मुझे लगता है कि एक तरह के प्रायश्चित के तौर पर जनता ने भाजपा को सबक सिखाया है।”

उन्होंने कहा कि वह अपने उन हजारों कांग्रेस कार्यकर्ताओं का दिल से शुक्रिया अदा करते हैँ जिन्होंने जी जान से मेहनत की एवं आपसी मतभेद भुलाकर इंडिया गठबंधन को मजबूत किया। उन्होंने राजस्थान से नवनिर्वाचित सभी सांसदों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जो प्रत्याशी सफल नहीं हुए हैं वे निराश न हों एवं जनसेवा का संकल्प मजबूत करके आगे के लिए तैयारी करें।

Next Post

नवनिर्वाचित सांसद राहुल सिंह को कलेक्टर ने जीत का प्रमाण पत्र दिया और बधाई दी....

Tue Jun 4 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email नवभारत न्यूज दमोह.कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी दमोह ने लोकसभा निर्वाचन 2024 की जीत घोषित कर नवनिर्वाचित सांसद राहुल सिंह जी को सासम्मान जीत का प्रमाण पत्र दिया. Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 […]

You May Like