बिना अनुमति के पेड़ काटने पर 10 हजार का स्पॉट फाइन

नगर निगम ने की कार्रवाई
कटाई के उपकरण भी किए जप्त

इंदौर:नगर निगम ने बिना अनुमति के पेड़ काटने पर 10 हजार का स्पॉट फाइन किया. साथ ही पेड़ कटाई के उपकरण भी जब्त किए.आयुक्त शिवम वर्मा के निर्देशानुसार शहर में अवैध पेड़ कटाई करने वाले के विरुद्ध चालानी कार्रवाई करने के क्रम में झोन क्रमांक 11 सीएसआई हिमांशु गुप्ता द्वारा वार्ड क्रमांक 45 सेवा सरदार नगर में बिना अनुमति के पेड़ कटाई करने पर रुपए 10 हजार का स्पॉट फाइन किया गया.

उद्यान प्रभारी जितेंद्र जमीदार ने बताया कि विगत दिवस शिकायत प्राप्त हुई थी कि झोन क्रमांक 11 वार्ड क्रमांक 48 के अंतर्गत सेवा सरदार नगर में बिना अनुमति के पेड़ कटाई की जा रही है, जिस पर निगम उद्यान विभाग की टीम द्वारा मौका स्थल पर जाकर पेड़ कटाई रोकी और सामान जब्त किया गया. पेड़ काटने पर गिरीश खंडेलवाल 7 डी सेवा सरदार नगर पर रुपए 10 हजार का स्पॉट फाइन किया गया. पेड़ कटाई के उपकरण भी जब्त किए. भविष्य में इस प्रकार की पुर्नवृत्ति ना हो इस हेतु सख्त चेतावनी दी गई.

Next Post

मोटर सायकल पर बेच रहा था प्रतिबंधित पॉलीथिन

Mon Jun 3 , 2024
नगर निगम ने किया दस हजार का स्पॉट फाइन इंदौर. नगर निगम ने सिंगल यूज प्लास्टिक के विरुद्ध कार्रवाई कर 10 हजार रुपए का स्पॉट फाइन किया और सामग्री जब्त की.निगम आयुक्त शिवम वर्मा के निर्देशानुसार शहर को सिंगल उसे प्लास्टिक से मुक्त करने के क्रम में झोन क्रमांक 1 […]

You May Like