देवरानी-जेठानी से रेप का प्रयास, 3 मनचले बदमाशों का पुलिस ने गांव में निकाला जुलूस

ग्वालियर. मोहना इलाके में देवरानी-जेठानी को लिफ्ट देने के बहाने 3 मनचले बदमाशों ने जबरन गाड़ी पर बैठाकर ले जाने और रेप का प्रयास किया है। महिलाओं के शोर मचाने पर गांव के लोग एकत्रित हो गये। जिस गांव के लोगों ने 3 बदमाशों को पकड़कर पुलिस को सूचना दी है। पुलिस ने छोडछाड़ व रेप के प्रयास का मामला दर्ज किया है। घटना शुक्रवार की शाम की है। शनिवार को मोहना पुलिस ने गांव में बदमाशों का जुलूस निकाला है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ कर रही है। मजदूरी के लिये आई महिलाओं को टारगेट करने के पीछे प्लानिंग थी।

ग्वालियर के मोहना थाना क्षेत्र निवासी दो महिलाएं जो आपस में देवरानी और जेठानी भी लगती है। वह दोपहर को मोहना में एक भूसे के टाल पर मजदूरी करने के लिए गई थीं। काम खत्म हो गया तो दोनों को गांव लौटना था। टाल का मालिक उन्हें गांव तक छोड़ने निकला था, लेकिन उसे भूसा भी तुलवाना था। इसलिए दोनों को गांव में विजय की दुकान पर बैठाकर वह कुछ देर बाद आने की कहकर चला गया। रात 8 बजे तक जब भूसा की टाल का मालिक उनको लेने नहीं आया। तभी बाइक से धर्मेन्द्र रावत आया बोला उसे धर्मवीर गुर्जर ने भेजा है। दोनों को गांव तक छोड़ देगा। इसलिए उसके साथ दोनों बाइक पर बैठ गईं। गांव से बाहर निकलने के बाद दो बाइक सवार भी उनके पीछे आ गए। दौरार और सहसारी के बीच नदी की रपट पर पहुंचकर सुनसान जगह धर्मेन्द्र ने बाइक रोकी। पीछे चल रहे बाइक सवार भी रुक गए। तीनों ने दोनों देवरानी, जेठानी को बाइक से खींचकर ले गए और दोनों के साथ तीनो ने गैंगरेप करने का प्रयास किया। विरोध करने पर मारा पीटा। बदमाशों से बचने के लिए वह चीखीं चिल्लाईं। नदी के पास खेतों में गांव वाले मौजूद थे। शोर सुनकर लोग आ गए तो तीनों बदमाश भाग गए। घटना की सूचना पुलिस को दी। तभी पुलिस ने तीनो बदमाशों की घेराबंदी कर गांव वालों की मदद से पकड़ लिया। तीनों की पहचान धर्मेंद्र रावत, मोहन सिंह और अशोक जाटव के रूप में हुई है।

मनचले बदमाशों को गांव में घुमाया

महिलाओं के शोर मचाने के बाद गांव की भीड़ इन बदमाशों को दबोच लिया और पकड़े जाने के बाद भी बदमाश पुलिस पर अकड़ रहे थे। जिसके बादि पिुलिस ने गांव के लोगों की मदद से तीनों बदमाशों को गांव में पैदल-पैदल ले जाकर उनका जुलूस सुबह निकाला है जिससे उनकी पूरी हैकड़ी निकल गयी है। पुलिस से माफी मांगकर छोड़ने की गुहार लगाई है। पुलिस ने तीनों को कोर्ट में पेश करने के लिये रवाना कर दिया है।

*पुलिस का कहना*

इस मामले में एएसपी देहात निरंजन शर्मा का कहना है कि दो महिलाओ को लिफ्ट देकर उनके साथ छेड़छाड़ व रेप का प्रयास करने वाले तीन आरोपियों को पकड़ा गया है। उनसे पूछताछ की जा रही है।

Next Post

400 से अधिक सीटें जीतेंगे, देश ने अवसरवादियों को नकारा : नरोत्तम मिश्रा

Sun Jun 2 , 2024
दतिया। एग्जिट पोल के नतीजों पर पूर्व गृह मंत्री व भाजपा न्यू जॉइनिंग टोली के संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि देश ने एक बार फिर अवसरवादियों को नकार दिया है। यह तय है कि अंतिम परिणाम में भाजपा गठबंधन चार सौ अधिक सीटो पर जीत दर्ज करेगी […]

You May Like