भोपाल में द्रोणाचंल स्थित योद्धा स्थल पर लाइट एंड साउंड शो आरंभ होगा: यादव

भोपाल, 31 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा है कि प्रदेश में सिविल-मिलिट्री सहयोग को प्रोत्साहित करने के लिए गतिविधियां संचालित की जाएगी। इसके जन सामान्य के लिए शीघ्र ही द्रोणाचार्य स्थित योद्धा स्थल पर लाइट एंड साउंड शो आरंभ किया जाएगा।

आधिकारिक जानकारी के अनुसार डॉ यादव ने कहा कि सेना द्वारा प्रदान किए गए दो टैंक शीघ्र ही शौर्य स्मारक पर प्रदर्शन किया जाएगा। इस संबंध में कोर कमांडर सुदर्शन चक्र, लेफ्टिनेंट जनरल पी.पी. सिंह से चर्चा हुई है। मुख्यमंत्री से भोपाल मिलिट्री स्टेशन क्षेत्र में प्रदेश के आयुष विभाग के सहयोग से वैलनेस पर केंद्रित हर्बल गार्डन विकसित करने की संभावनाओं पर भी चर्चा हुई। गार्डन के लिए भूमि सेना द्वारा उपलब्ध कराई जाएगी, हर्बल गार्डन और वैलनेस सेंटर का लाभ भोपालवासियों को भी मिलेगा। मुलाकात में स्टेशन कमांडर ब्रिगेडियर भी समत्व भवन में उपस्थित रहे।

Next Post

नर्सिंग घोटाले में छिपा है स्कॉलरशिप घोटाला: सिंघार

Fri May 31 , 2024
भोपाल, 31 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने राज्य में इन दिनों सुर्खियों में बने हुए कथित नर्सिंग घाेटाले में अनुसूचित जाति-जनजाति के छात्रों को मिलने वाली सरकारी स्कॉलरशिप में भी घोटाले का आरोप लगाया है। श्री सिंघार ने आज एक्स पर की अपनी पोस्ट में […]

You May Like