प्लास्टर में छुपाकर कर रहा था ब्राउन शुगर सप्लाय

खजराना पुलिस ने शातिर तस्कर को किया गिरफ्तार
नशे करने का आदी है आरोपी, 10 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त

इंदौर:ब्राउन शुगर की तस्करी करने वाला आरोपी को खजराना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी के कब्जे से 10 ग्राम ब्राउन शुगर जब्त की गई है. आरोपी अपने हाथ में प्लास्टर चढाकर उसमें ब्राउन शुगर छुपा कर सप्लाई कर रहा था. आरोपी खुद भी ब्राउन शुगर का नशा करने का आदी है. आरोपी ब्राउन शुगर की छोटी-छोटी पुड़िया बनाकर सप्लाई करता था.

खजराना पुलिस टीम द्वारा दरगाह मैदान नाहर शाह वली खजराना में एक व्यक्ति को संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया. उसके हाथ और पैर पर प्लास्टर चढ़ा था. उक्त संदिग्ध की चेकिंग करने पर वह अपने हाथ को बार-बार पीछे कर छुपा रहा था. पुलिस टीम को शंका होने पर उक्त व्यक्ति के प्लास्टर चढ़े हाथ को चेक करने पर अपने हाथ में एक पारदर्शी पन्नी के अंदर ब्राउन शुगर छुपा रखी थी. आरोपी से उक्त ब्राउन शुगर विधिवत जप्तकर आरोपी के विरुद्ध अपराध धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट का प्रकरण दर्ज कर विवेचना में लिया गया है. इसके आधार पर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है. आरोपी से अवैध मादक पदार्थों के खरीद फरोख्त के नेटवर्क के संबंध में पूछताछ की जा रही हैं.

Next Post

मालिक से बदला लेने फैक्ट्री में की थी चोरी

Tue May 28 , 2024
हीरा नगर पुलिस ने पांच शांतिर बदमाशों को किया गिरफ्तार आरोपियों को पकड़ने के लिए खंगाले 250 सीसीटीवी फुटेज इंदौर: रेडीमेड कॉम्पलेक्स स्थित कपड़ा फैक्ट्री में शटर का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले 5 शातिर बदमाश को हीरानगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपियों के कब्जे […]

You May Like