खरगोन में अवैध हथियारों के साथ आरोपी गिरफ्तार

खरगोन, 27 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के खरगोन जिले में पुलिस ने आज अवैध हथियार के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस मुख्यालय की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार अवैध हथियारों के निर्माण एवं अवैध खरीदी-बिक्री पर अंकुश लगाने विरुद्ध अभियान में थाना भीकनगाँव चौकी बमनाला में मुखबिर की सूचना के आधार पर सेल्दा पुल बमनाला के पास अवैध हथियार के मामले में दिलीप सिंसोदिया (26) को पकड़ा गया और तलाशी लेने पर उसके पास से दो अवैध पिस्टल मिली।

पुलिस टीम ने दिलीप से पिस्टल के संबंध में पूछताछ किया तो उसने बताया कि यह अवैध पिस्टल ग्राम सिगनूर के तकदीर उर्फ कट्टा सिकलीकर से खरीदी है जो अभी भी अपने घर के पीछे अवैध पिस्टलें तैयार कर रहा है। इस सूचना पर पुलिस टीम ने तकदीर सिकलीकर के घर के पीछे दबिश दी जहाँ वह घर के पीछे अवैध पिस्टल बनाते पाया गया।

पुलिस को तकदीर सिकलीकर के पास से अवैध हथियार के निर्माण की सामग्री, पतरे अर्धनिर्मित पिस्टलों का ढांचा, सफेद रंग की थैली में कुल 17 पिस्टल कुल कीमत लगभग 3,40,000/- रुपये, एक अर्धनिर्मित पिस्टल कीमती लगभग 10,000/- रुपये तथा दूसरी सफेद रंग की थैली में कुल पांच नग अवैध 12 बोर के देशी कट्टे कीमती 50,000/- रुपये। इस प्रकार कुल 23 अवैध फायर आर्म्स कीमती लगभग चार लाख रुपये, दिलीप से दो अवैध पिस्टल कीमत लगभग 40,000/- रुपये तथा अवैध पिस्टल बनाने की सामग्री कीमत लगभग 20,000/- रुपये, कुल लगभग 4,60,000/- का मशरूका विधिवत जप्त किया गया।

Next Post

छिंदवाड़ा में रिसोर्ट में रेड:हुक्का गुडग़ुड़ाते मिले लडक़े-लड़कियां 12 लडक़ों और 9 लड़कियों पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज

Mon May 27 , 2024
छिंदवाड़ा। रविवार रात को अमन का बर्थडे मनाने के लिए पाम रिसोर्ट में जमा हुए लडक़े-लड़कियों की पार्टी में पुलिस ने रेड की। देहात थाने में पडऩे वाला डॉ.कान्हा अग्रवाल का पाम रिसोर्ट हमेशा से ही विवादों में रहता है और बीती रात तो यहाँ शराब, हुक्का पार्टी करते शहर […]

You May Like