गंदगी मिलने पर दो दरोगा का 5-5 दिन का वेतन काटा

निगम आयुक्त ने नाला सफाई कार्य का किया निरीक्षण
एनजीओ को फटकार लगाई, कार्य में सुधार लाने के निर्देश

इंदौर: नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा प्रतिदिन शहर की सफाई व्यवस्था के काम में आज शहर के विभिन्न नालों में सफाई कार्यो का निरीक्षण किया गया. निरीक्षण के दौरान अपर आयुक्त सिद्धार्थ जैन, अधीक्षण यंत्री महेश शर्मा, सुनील गुप्ता, झोनल अधिकारी, सीएसआई एवं अन्य विभागीय अधिकारी उपस्थित थे.आयुक्त शिवम वर्मा द्वारा प्रतिदिन शहर की सफाई व्यवस्था के क्रम में आज शहर के विभिन्न नालों में सफाई व्यवस्था का निरीक्षण किया गया.

आयुक्त श्री वर्मा द्वारा पलासिया चौराहा सेल्फी प्वाइंट, विनोबा नगर एवं बड़ी ग्वालटोली राम मंदिर के पीछे स्थित नाले का निरीक्षण किया गया. नाले में कचरा एवं गंदगी पाए जाने पर वार्ड क्रमांक 48 क्षेत्रीय दरोगा विजय घावरी एवं वार्ड क्रमांक 49 क्षेत्रीय दरोगा संजय विश्वनार का पांच-पांच दिन का वेतन काटने के निर्देश दिए.
सुधार नहीं होने पर हटाने के निर्देश
संभागायुक्त ने साथ ही सफाई कार्य में सुधार नहीं होने पर क्षेत्रीय दरोगा को हटाने के भी निर्देश दिए गए, इसके साथ ही गो एनजीओ को फटकार लगाते हुए कार्य में सुधार लाने के निर्देश दिए गए.

Next Post

खुद से की गई मेहनत के परिणाम हमेशा सफलतादायी होता हैं: कलेक्टर

Sat May 25 , 2024
कलेक्टर ने प्रतिभा सम्मान के छात्रों को मेडल एवं प्रमाण पत्र देकर किया सम्मानित सिंगरौली : खुद से की गई मेहनत के परिणाम हमेशा सफलतादायी होता है। हमेशा बड़ी जिम्मेदारी उठाने के बारे में सोचें। पढ़ाई से हटकर कम्पटीशन के माध्यम से प्रतिभाओं को सामने लाने का अवसर मिलना चाहिए।उक्त […]

You May Like