तीन किलो गांजा व पांच लाख की स्मेक जब्त

ग्वालियर: ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने ग्वालियर के थाटीपुर इलाके से एक आरोपी को 3 किलो गांजा के साथ गिरफ्तार किया है बताया गया आरोपी अशोक आदिवासी थाटीपुर इलाके में विगत लंबे समय से गांजे की सप्लाई कर रहा था जिसके बाद पुलिस को मुखबिर से सूचना मिलते ही पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा उसके पास से 3 किलो गांजा बरामद हुआ है पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और उसके अन्य साथियों का पता लगाने का प्रयास कर रही है।

जनक गंज से 5 लाख की स्मैक बरामद
उधर ग्वालियर क्राइम ब्रांच ने शहर के जनक गंज थाना इलाके में बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्मैक तस्कर को दबोचा है और उसके पास से बड़ी मात्रा में स्मैक बरामद की है पुलिस जानकारी के अनुसार आरोपी लंबे समय से इसमें का कारोबार कर रहा था और उत्तर प्रदेश से स्मैक की खेप लेकर ग्वालियर आया था पुलिस को जैसे ही आरोपी के यहां होने की सूचना मिली वैसे ही पुलिस ने छापामार कार्रवाई कर आरोपी को धर दबोचा पुलिस ने आरोपी के कब्जे से ₹500000 की 50 ग्राम स्मैक जब्त की है। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

नव भारत न्यूज

Next Post

रज्जाक के गुर्गे करिया नेे छतरपुर, कटनी, बिलासपुर में काटी थी फरारी

Fri Dec 31 , 2021
ठिकानों पर छापामारी करनेे रवाना होगी एसआईटी जबलपुर:  हिस्ट्रीशीटर अब्दुल रज्जाक पहलवान के गुर्गे अब्दुल मजीद उर्फ करिया ने छतरपुर, कटनी समेत बिलासपुर में फरारी काटी थी। पकड़े आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसके अन्य फरार साथियों ने भी यहां फरारी काटी है।एसआईटी अब जल्द ही प्रकरण में फरार […]