बाइक-कार भिड़ंत में युवक की मौत, पत्नी, बेटी घायल

उज्जैन। बाइक और कार के बीच हुई भिड़ंत में युवक की मौत हो गई। उसकी पत्नी और बेटी घायल हुई है। भिडं़त के बाद कार चालक मौके से भाग निकला था। पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतक का पोस्टमार्टम कराया है।

महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि कुत्ताबावडी के पास रात में कार और बाइक के बीच भिडं़त हो गई थी। बाइक पर ग्राम उपडीहार देवास का रहने वाला कमल पिता रामनाथ (40), उसकी पत्नी रूपाबाई (35) और पुत्री सपना (17) सवार थे। तीनों को गंभीर चोंट लगने पर जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां कमल की मौत होना सामने आया। पत्नी और बेटी का उपचार के लिये भर्ती किया गया है। एएसआई जेपी शर्मा ने बताया कि दुर्घटना के बाद चालक कार लेकर मौके से भाग निकला था। मृतक कमल का गुरूवार सुबह जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम कराया गया। परिजनों ने बताया कि कमल का ससुराल गौतमपुरा में है। पत्नी और बेटी गौतमपुरा गये थे। बुधवार सुबह कमल उन्हे लेने के लिये गया था। जहां से लौटते वक्त दुर्घटना हुई है।

Next Post

रात से लापता बैंककर्मी की मिली सिर कुचली लाश

Thu May 23 , 2024
हत्या होने पर परिजनों का हंगामा, जांच में जुटी पुलिस   उज्जैन। बैंक में काम करने वाले युवक की रात में पत्थर से सिर कुचलकर हत्या कर दी गई। गुरूवार सुबह उसका शव मिलने के बाद परिजनों और गांव वालों का आक्रोश फूट पड़ा। पोस्टमार्टम के बाद आरोपियों की गिरफ्तारी […]

You May Like