इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूँगी : मालीवाल

नयी दिल्ली 22 मई(वार्ता) आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने आरोप लगाया कि उन्हें बदनाम करने के लिए पार्टी नेताओं पर दबाव बनाया जा रहा है लेकिन इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूँगी।

सुश्री मालीवाल ने आज एक्स पर लिखा “कल पार्टी के एक बड़े नेता का फोन आया। उसने बताया कैसे सब पर बहुत ज़्यादा दबाव है, स्वाति के ख़िलाफ़ गंदी बातें बोलनी हैं, उसकी व्यक्तिगत तस्वीरें लीक करके उसे तोड़ना है। ये बोला जा रहा है कि जो उसको सपोर्ट करेगा उसको पार्टी से निकाल देंगे। किसी को संवाददाता सम्मेलन करने की और किसी को ट्वीट्स करने की ड्यूटी मिली है। किसी की ड्यूटी है अमरीका में बैठे स्वयंसेवकों को फ़ोन करके मेरे ख़िलाफ़ कुछ निकलवाना। आरोपी के कुछ करीबी पत्रकारों की ड्यूटी है कुछ फ़र्ज़ी स्टिंग ऑपरेशन बनाकर लाओ।”

उन्होंने कहा “तुम हज़ारों की फौज खड़ी कर दो, अकेले सामना करूँगी क्योंकि सच मेरे साथ है।मुझे इनसे कोई नाराज़गी नहीं है, आरोपी बहुत शक्तिशाली आदमी है। बड़े से बड़ा नेता भी उससे डरता है। किसी की हिम्मत नहीं उसके ख़िलाफ़ स्टैंड ले पाए। मैं किसी से उम्मीद भी नहीं करती। दुख इस बात का लगा कि दिल्ली की महिला मंत्री कैसे हंसते मुस्कुराते पार्टी की एक पुरानी महिला साथी का चरित्र हरण कर रही है।”

सुश्री मालीवाल ने कहा “मैंने अपनी स्वाभिमान की लड़ाई शुरू की है, इंसाफ़ मिलने तक लड़ाई लड़ती रहूँगी। इस लड़ाई में मैं पूरी तरह अकेली हूँ पर हार नहीं मानूँगी!”

उल्लेखनीय है कि दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी लगातार यह आरोप लगा रही है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने के लिए स्वाति मालीवाल का इस्तेमाल किया जा रहा है। सुश्री मालीवाल से बदसलूकी और मारपीट करने के मामले में दिल्ली पुलिस आरोपी बिभव कुमार को गिरफ़्तार कर चुकी है।

Next Post

नए भारत में नई प्रगति के नए पैमाने गढ़े जा रहे हैं: योगी

Wed May 22 , 2024
बस्ती, 22 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नया भारत प्रगति के नये पैमाने गढ़ रहा है। बस्ती में भाजपा प्रत्याशी हरीश द्विवेदी,संतकबीर नगर से प्रवीण निषाद और डुमरियागंज से जगदंबिका पाल के पक्ष में आयोजित जनसभा […]

You May Like