ड्राईवर का स्टेयरिंग से नियंत्रण हटा, ट्रक दीवार तोड़ मकान में जा घुसा

ग्वालियर: नशेड़ी ड्राइवर का ट्रक की स्टेयरिंग से नियंत्रण हट गया और ट्रक अनियंत्रित होकर एक मकान में जा घुसा, जिससे दो दुकानें, एक कार, बाइक और एक्टिवा क्षतिग्रस्त हो गई। जिस समय हादसा हुआ वहां पर कुछ देर पहले ही गृह स्वामी अपने दोस्तों के साथ खड़े होकर बातचीत कर रहे थे। घटना जनकगंज थाना क्षेत्र के जीवाजीगंज स्थित नवग्रह मंदिर के पास रात की है। अचानक हुई घटना के बाद हुई आवाज सुनकर मकान के मालिक के साथ ही आसपास के लोग घरों से बाहर निकल आए। हादसे के बाद आरोपी चालक अपने वाहन को छोड़कर भाग गया। मामले का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद मामला दर्ज कर लिया है।

जनकगंज थाना क्षेत्र के जीवाजीगंज स्थित नवग्रह मंदिर के पास मोबाइल एसेसरीज कारोबारी प्रज्जवल जौहरी पुत्र सत्येन्द्र जौहरी रहते हैं। रात में वह दुकान से आए और खाना खाने के बाद दोस्तों के साथ टहल रहे थे। रात करीब एक बजे उसके पिता ने उसे आवाज दी तो वह दोस्तों से विदा लेकर अंदर चला गया था। अभी वह अपने बिस्तर पर पहुंचा ही था कि तभी अचानक तेज धमाके की आवाज से उसका पूरा मकान हिल गया। घबराकर वह तथा उसकी मां अल्पना, पिता सत्येन्द्र और भाभी बाहर आए तो उनके आंसू निकल गए, क्योंकि ट्रक उनके मकान की दीवार तोड़ अंदर घुस आया था और दो दुकानों के साथ ही उनकी कार, बाइक और एक्टिवा भी उसकी चपेट में आ गई थी। हादसे की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी।

हादसे का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की तो पुलिस ने देखा कि ट्रक की गति कम थी तो वह बाहरी दुकानों व अंदर की दीवार से टकरा कर रूक गया। अगर गति ज्यादा होती तो वह दूसरी दीवार तोड़ देता और दूसरी तरफ उसकी मां व पिता आराम कर रहे थे और वह दीवार की चपेट में आ जाते।हादसे के बाद आस-पास के लोग भी घबराकर बाहर आए तब पता चला कि हादसा प्रज्जवल के मकान पर हुआ है और कोई हताहत नहीं है, इसके बाद उन्होंने राहत की सांस ली। हादसे के बाद लोग ट्रक में ड्राइवर की तलाश में पहुंचे तो पता चला कि हादसे के बाद आरोपी चालक फरार हो गया। एक प्रत्यदर्शी ने बताया कि कुछ दूरी पर इसी ट्रक के चालक से एक अन्य ट्रक से हादसा हुआ था, क्योंकि चालक नशे में था और यह ट्रक बंद हो गया था, जिसे नशेड़ी जबरन स्टार्ट कर रहा था और ट्रक के ब्रेक हटाते ही वह अनियंत्रित होकर हादसे का शिकार हो गया।

Next Post

तहसीलदार ने बड़कुड़ में बोरिंग मशीन को किया जप्त

Tue May 21 , 2024
चितरंगी :स्थानीय तहसील के ग्राम बड़कुड़ गांव में एसडीएम से बिना अनुमति लिये नलकूप का उत्खनन कर रही एक बोरिंग मशीन को तहसीलदार चितरंगी ने जप्त कर लिया है।गौरतलब है कि कलेक्टर चन्द्रशेखर शुक्ला ने अल्पवर्षा के चलते भू-जलस्तर नीचे खिसकने के कारण जल अभावग्रस्त जिला घोषित किया है। जहां […]

You May Like