मामा-भांजे समेत व्यापारी को चाकू से गोदा

जबलपुर: रांझी थाना क्षेत्र में बदमाश बेखौफ हो चले है।  बदमाशों ने चौधरी मोहल्ला मेंं सरेआम चाकू लहराते हुए मामा, भांजे समेत व्यापारी को चाकू से गोद दिया। हमले में घायल तीनों लोगों को उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया। वहीं हमलावर वारदात को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो गए। पुलिस ने रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रांझी थाने का निगरानी बदमाश संजू लोधी बीती रात अपने दो साथी आजाद, राज के साथ निकला और रांझी क्षेत्र चौधरी मोहल्ला में जमकर बवाल काटा। संजू गैंग ने पहले तो ऐलान किया कि जो भी घर के बाहर है वो अंदर चले जाए। जिसके बाद बदमाशों ने दिव्यांग गोलू चौधरी को रोका और उससे शराब पीने के लिए रूपए की मांग करने लगे। जब उसने रूपए देने से मना किया  तो गोलू चौधरी पर चाकू से हमला कर दिया। बीच बचाव करने पहुंचे गोलू के मामा सुनील चौधरी पर भी आरोपितों ने चाकू से हमला किया। इस के बाद पत्नी के साथ टहल रहे व्यापारी पंकज को चाकू से गोद दिया।  बीच बचाव के दौरान पत्नी पर भी हमला किया।
19 अपराध है दर्ज
रांझी थाना प्रभारी रमन सिंह ने बताया कि संजू लोधी थाना क्षेत्र का निगरानी बदमाश है और उस पर कुल 19 अपराध दर्ज है। आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी  सरगर्मी से तलाश की जा रही है ।

Next Post

डिहाईड्रेशन से प्रभावित चील को बचाया

Tue May 21 , 2024
जबलपुर: गढ़ा स्कूल प्रांगण में एक मादा चील पक्षी प्यास और गर्मी से डिहाईड्रेड होकर जमीन पर गिर पड़ी और चोंच खोल कर लंबी-लंबी सांसें भरने लगी स्थानीय शिव कुमार गुप्ता ने उसे पानी पिलाया थोड़ी देर बाद चील पक्षी ने कुछ हलचल करना शुरू किया लेकिन वह फिर से […]

You May Like