कोतवाली में रेत का अवैध कारोबार जोरों

जिम्मेदार पुलिस अधिकारी भी मौन, रेत कारोबारियों के बहुरें हैं दिन

सिंगरौली :कोतवाली बैढऩ थाना प्रभारी सुधेश तिवारी के समय से रेत की चोरी का सिलसिला जारी था और उनके निलंबन के बाद यह अनुमान लगाया जा रहा था कि रेत के अवैध कारोबार पर पुलिस अधिकारी शिकंजा कसेंगे। लेकिन यह कारोबार इन दिनों काफी जोर पकड़ लिया है।चर्चाएं है कि जिम्मेदार पुलिस अधिकारी भी अंजान बन बैठे हैं। पुलिस अधिकारियों की चुप्पी से अब अवैध रेत कारोबारियों के हौसले इस कदर बुलंद हो गए की कोतवाली के सामने से ट्रैक्टर ट्राली में अवैध रेत लेकर फर्राटे मारते हैं। यह सब पुलिस के नजरों के सामने हो रहा है ।

बता दें कि करीब 5 महीने से रिहंद नदी और सहायक नदियों से रेत का अवैध कारोबार जोर पकड़ लिया है। अवैध रेत के कारोबारियों पर पुलिस मेहरबान है या फिर पुलिस यह समझ चुकी है कि यही कमाई का अतिरिक्त साधन है। इसी लिए पुलिस भी इन रेत कारोबारियों पर शिकंजा नही कस रही है। आरोप लग रहे हैं कि टीआई विहीन कोतवाली में किसी का खास नियंत्रण नही रह गया है और अनुभाग के जिम्मेदार पुलिस अधिकारी की भी कार्रवाई इन दिनों नही दिख रही है। इसके पीछे एक नही अनेक कारण गिनाये जा रहे हैं। फिलहाल कोतवाली क्षेत्र में रेत का अवैध कारोबार जोर पकड़ा हुआ है और पुलिस की भी खूब किरकिरी हो रही है।

Next Post

आसमानी ताप से झूलस रही ऊर्जाधानी, हाल बेहाल

Sat Jun 1 , 2024
भीषण गर्मी ने कई दशकों का तोड़ा रिकॉर्ड सिंगरौली:जिले में आसमानी ताप ने सब का हाल बेहाल कर रखा है। तापमान में लगातार हो रही वृद्धि ने पिछले साल के कई दशकों का रिकार्ड टूट चुका है। वही एक दशक बाद नौतपा ने भी अपना व्यापक असर दिखाया है।दरअसल इस […]

You May Like