फ्लैट नंबर 503 में 2 माह से चल रहा आईपीएल सट्टा

 दत्त टाउनशिप में पुलिस की रेड,  दो सटोरिए धराए
 
जबलपुर: गोराबाजार थानातंर्गत तिलहरी दत्त टाउन शिप के फ्लैट नंबर-503 में पिछले दो माह से आईपीएल  सट्टा खिला जा रहा था। हर गेंद के साथ हार जीत पर दांव लग रहा था। इसका खुलासा उस वक्त हुआ जब भनक लगने पर बीती रात पुलिस ने छापेमारी करते हुए दो सटोरियों को दबोचा। पुलिस ने फ्लैट से एक टीव्ही, आठ मोबाईल, एक कम्प्रेशर बॉक्स व ढाई हजार रुपये की नगदी जप्त की है।

गोराबाजार टीआई नेहरू सिंह खण्डाते ने बताया कि बीती रात मुखबिर की सूचना पर दत्त टाउनशिप में ब्लाक ए फ्लेट नम्बर 503 में दबिश दी गई जहां कुछ व्यक्ति मुम्बई और लखनऊ के बीच आईपीएल क्रिकेट मैच टीव्ही में देखकर अपने मोबाइल से आनलाईन हारजीत की बाजी लगवा रहे थे। पुलिस ने मौके से विकास जैन 32 वर्ष निवासी  दत्त  टाउनशिप में ब्लाक ए फ्लेट नम्बर 503 तिलहरी गोराबजार एंव अंकित कुमार सिंह 28 वर्ष निवसी हाउबाग रेल्वे स्टेशन के पास गोरखपुर को पकड़ा। मौके से मिले एक रजिस्टर मेंं सट्टा एवं रूपये एवं ग्राहक का शार्ट नेम लिखा था जप्त किया। आरोपी के पास से पंद्रह सौ रुपये की नगदी भी बरामद की गई।

आईडी लेकर कमीशन पर खिला रहे थे सट्टा-
पूछताछ पर दोनों आरोपियों ने भागने वाले अपने साथियों का नाम संदेश जैन निवासी अंधेरदेव कोतवाली एंव विनोद मराठे बताया। आरोपियों ने बताया कि आनलाईन रेडी अन्ना एप, फेसबुक, इंस्टाग्राम से इंटरनेट संसाधन का उपयोग कर पिछले दो माह से आईपीएल का सट्टा खिला रहे थे। जिसके एवज में 20 प्रतिशत कमीशन मिलता था, जिससे प्रतिदिन उन्हें पांच से दस हजार रुपये प्राप्त हो जाता था। शेष 80 फीसदी राशि आनलाईन आईडी रेडी अन्ना देने वाले बुकी को जाता था। पुलिस ने आरोपी विकास जैन, अंकित कुमार सिंह, संदेश जैन व विनोद मराठे के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

Next Post

कांग्रेस की गारंटी है हर व्यक्ति की आर्थिक सामाजिक सुरक्षा का कवच: खडगे

Sun May 19 , 2024
नयी दिल्ली 19 मई (वार्ता) कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खडगे ने कहा है कि कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र में जो पांच न्याय और 25 गारंटी देश के नागरिकों को देने की बात कही है उसमें सबके लिए सामाजिक और आर्थिक सुरक्षा का मजबूत कवच मौजूद है। श्री खडगे ने एक […]

You May Like