नशा मुक्ति केंद्र से लौटकर माता-पिता पर किया हमला, पिता की मौत, मां की हालत गंभीर

मुरैना: शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के तहत एक बेटे ने अपने माता पिता पर बेसबॉल के बल्ले से हमला कर दिया। हमले में पिता की मौके पर ही मौत हो गई और मां गंभीर रूप से घायल हो गई। मां को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। हत्या के पीछे के कारण के बारे में बताया जा रहा है कि आरोपित नशेड़ी है और पिता से नशे के लिए पैंसों की मांग कर रहा था। पैसे नहीं देने पर उसने हमला कर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

शहर कोतवाली क्षेत्र की अर्गल वाली गली में रहने वाले रवि उर्फ गुड्डू रहते हैं और उनका बेटा सुधांशु नशेड़ी है। सुबह सुधांशु ने पिता रवि से नशे के लिए पैसों की मांग की। इसी काे लेकर उसका विवाद होने लगा। इसी दौरान सुधांशु ने बेसबॉल के बल्ले से पिता पर हमला करना शुरू कर दिया। इसी दौरान उसकी मां शकुंतला अपने पति को बचाने के लिए आई तो आरोपित बेटे ने उन पर भी हमला कर दिया। हमले में रवि की मौके पर ही मौत हो गई। साथ ही शकुंतला गंभीर रूप से घायल हो गई। बताया जाता है कि सुधांशु को नशे से मुक्ति दिलाने के लिए नशा मुक्ति केंद्र भी भेजा गया था। लेकिन वहां से आने के बाद भी उसकी आदतों में सुधार नहीं हुआ। वह रोजाना ही अपने पिता से नशे के लिए पैसों की डिमांड करता था।

Next Post

शिवपुरी में रिकवरी एजेंसी संचालक ने किया दुष्कर्म, युवती ने ऑफिस में ही जहर खाकर दी जान

Fri May 17 , 2024
शिवपुरी: रिकवरी एजेंसी के संचालक ने सहकर्मी युवती को ब्लैकमेल कर कई बार दुष्कर्म किया। प्रताड़ना से तंग आकर युवती ने आफिस में ही जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने पीड़िता के मोबाइल फोन में मिले सुसाइड नोट व चैटिंग के आधार पर आरोपित एजेंसी संचालक व एक अन्य […]

You May Like