राजमाता के निधन से शोक में डूबा शिवपुरी का मेला आज शाम 7 बजे तक बंद रहेगा

शिवपुरी। व्यापार मेला व्यापारी संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व प्रवक्ता अनिल पुनियानी ने बताया कि राजमाता श्रीमंत माधवीराजे सिंधिया के आकस्मिक निधन से गहन शोक में डूबे शिवपुरी के श्री सिद्धेश्वर बाणगंगा मेला को आज गुरुवार, 16 मई को सायं 7 बजे तक बंद रखकर राजमाता को अश्रुपूरित श्र्द्धांजलि अर्पित की जाएगी। उक्त निर्णय शिवपुरी के श्री सिद्धेश्वर बाणगंगा मेला के प्रायोजक आकाश शिवहरे एवं भागचन्द शिवहरे ने लिया। इस दौरान न तो शिवपुरी के श्री सिद्धेश्वर बाणगंगा मेला में कोई लाइट जलेगी और न रेडियो रूम पर कोई गाने बजेंगे और न एनाउसमेंट होगा।

मेला के प्रायोजक आकाश शिवहरे, भागचन्द शिवहरे एवं ग्वालियर व्यापार मेला व्यापारी संघ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व प्रवक्ता अनिल पुनियानी ने राजमाता माधवीराजे सिंधिया के आकस्मिक निधन पर उन्हें अश्रुपूरित श्र्द्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि शिवपुरी के श्री सिद्धेश्वर बाणगंगा मेला को श्रीमन्त राजमाता साहब की ओर से सदैव निरंतर सहयोंग, मार्गदर्शन व शुभाशीष प्राप्त होता रहा। उनका आकस्मिक निधन शिवपुरी के श्री सिद्धेश्वर बाणगंगा मेला की अपूर्णीय क्षति है।

Next Post

महल के बाहर लोग तपती दोपहरी में भी लंबी कतार में लगे

Thu May 16 , 2024
ग्वालियर। माधवी राजे सिंधिया ने महल की जिस देहरी पर बहू बनकर रखा पहला कदम, उसी जयविलास पैलेस की देहरी से अंतिम विदाई की तैयारी की जा रही है। माधवी राजे सिंधिया को अंतिम विदाई देने लोग तपती दोपहरी में भी लंबी लंबी कतार में लगे हुए हैं। Total 0 […]

You May Like