मोहन यादव ने परिवार समेत उज्जैन में किया मतदान

उज्जैन, 13 मई  मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज उज्जैन संसदीय क्षेत्र में मतदान के दौरान अपने मताधिकार का उपयोग किया। साथ ही उन्होंने दावा किया कि राज्य में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सभी 29 सीटों पर विजय हासिल करेगी।
डॉ यादव ने अपने परिवार के साथ स्थानीय फ्रीगंज क्षेत्र स्थित उज्जैन दक्षिण विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र क्रमांक 60 में मतदान किया। इस अवसर पर उनकी पत्नी श्रीमती सीमा यादव और पुत्र वैभव तथा अभिमन्यु ने भी मतदान किया। मुख्यमंत्री ने मतदान केंद्र परिसर में कतार में लगकर मतदान किया। डॉ यादव ने मतदान केंद्र पहुंचीं एक 81 वर्षीय बुजुर्ग महिला श्रीमती नर्मदा बाई की व्हीलचेयर को रैंप पर चढ़ाकर उनकी मदद भी की।
मतदान के पहले डॉ यादव ने अपने पिता से आशीर्वाद लिया। वे यहां अखंड ज्योति हनुमान मंदिर पहुंचे और भगवान भोलेनाथ को त्रिशूल और हनुमान जी को गदा अर्पण कर पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री ने मतदान संबंधी फोटो सोशल मीडिया पर साझा किए हैं। उज्जैन निवासी डॉ यादव यहीं से विधायक हैं।
उन्होंने इस अवसर पर मीडिया से कहा कि इस बार के चुनाव में उज्जैन समेत समूचे मध्यप्रदेश में रिकॉर्ड बनेगा और राज्य की सभी सीटें भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में जाएंगी। उन्होंने कहा कि देश में एक बार फिर से श्री नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री के पद पर बैठेंगे। देश की जनता कांग्रेस को पहचान चुकी है और अब इस दल में दम भी नहीं बची है। जनता अब यह भी जानती है कि कांग्रेसी पाकिस्तान की तारीफ से खुश क्यों होते हैं और पाकिस्तानी कांग्रेस की तारीफ क्यों करते हैं।
डॉ यादव ने कहा कि अब हमारा देश श्री मोदी के नेतृत्व में किसी भी चुनौती का मुकाबला करने की स्थिति में है। जनता का समर्थन भी मौजूदा सरकार काे है। मध्यप्रदेश में कांग्रेस की स्थिति के संदर्भ में उन्होंने कहा कि वह पूरी 29 सीटों पर चुनाव तो लड़ नहीं पायी। उन्होंने कहा कि इस बार “भाजपा चार सौ पार” के लक्ष्य को हासिल कर एक बार फिर से सरकार बनाएगी।

Next Post

शाम 6:00 बजे तक उज्जैन आलोट संसदीय क्षेत्र में 73.58 प्रतिशत मतदान हुआ है। मतदान केंद्र परिसर में 6:00 बजे तक पहुंचे मतदाताओं का केंद्रो पर मतदान अभी जारी है।

Mon May 13 , 2024
Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like