कांग्रेस प्रत्याशी की बहू झाबुआ में तो पत्नी रतलाम में कर रहीं प्रचार

झाबुआ: रतलाम-झाबुआ लोकसभा सीट पर मतदान आगामी 13 मई को होना है, जिसको लेकर दोनो मुख्य पार्टी भाजपा और कांग्रेस द्वारा जनसंपर्क और प्रचार-प्रसार की गति तेज कर दी गई है। कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया स्वयं पूरे संसदीय क्षेत्र में प्रचार-प्रसार में जुटे हुए है। हाल ही में अलीराजपुर जिले के जोबट में अभा कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष एवं कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी की भव्य आमसभा के बाद कांग्रेस ने क्षेत्र में जनसंपर्क को औेर तेज कर दिया है। कांग्रेस ने अपने घोषणा पत्र और प्रचार-प्रसार सामग्रियों के साथ घर-घर दस्तक देना आरंभ कर दिया है। कांग्रेस के पक्ष में मतदान के लिए कांतिलाल भूरिया के साथ उनके पुत्र पूर्व प्रदेश युवक कांग्रेस अध्यक्ष एवं झाबुआ विधायक डॉ. विक्रांत भूरिया के साथ बहू डॉ शीना भूरिया एवं धर्मपत्नी कल्पना भूरिया भी पूरजोर तरीके से जुटी हुई है।

डॉ. शीना भूरिया झाबुआ जिले की कमान संभाल रहीं है, उनके द्वारा शहर के सभी वार्डों में जनसंपर्क के साथ पिटोल, पारा, बोरी, रानापुर आदि क्षेत्रों में इन दिनों जनसंपर्क के तहत रैली निकालकर मतदाताओं से कांग्रेस के पक्ष में मतदान हेतु अपील की जा रहीं है। वहीं कांतिलाल भूरिया की धर्मपत्नी कल्पना भूरिया रतलाम जिले में रतलाम शहर, ग्रामीण और सैलाना में जनसंपर्क के तहत रैली के माध्यम से मतदाताओं से चर्चा कर अपने पति के पक्ष में मतदान हेतु अपील कर रहीं है। कांग्रेस के जनसंपर्क और प्रचार-प्रसार में जिले से थांदला विधायक वीरसिंह भूरिया, सहित वालसिंह मेड़ा, साबिर फिटवेल, आशीष भूरिया, गौरव सक्सेना, जितेंद्रसिंह राठौर, श्वेता मोहनिया, मालू डोडियार, शीला मकवाना, सायरा बानो, दीपू डोडियार, विनय भाबोर, हेमेंद्र बबलू कटारा, वसीम सैयद, गुफरान कुरैशी करीम शेख, गोलू कुरैशी, वरूण मकवाना आदि विशेष सहयोग प्रदान कर रहे है।

Next Post

भोपाल - बैतूल लोकसभा सीट में बस में आग लगने से ईवीएम जलने का मामला

Wed May 8 , 2024
भोपाल, 4 से 5 पोलिंग बूथ पर फिर से होगी रिपोलिंग रिटर्निंग ऑफिसर बैतूल ने मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को भेजी रिपोर्ट आर ओ की रिपोर्ट के आधार पर चुनाव आयोग करेगा फैसला चार पोलिंग बूथ पर फिर से रिपोलिंग करने के लिए जारी होगा नोटिफिकेशन Total 0 Shares Facebook 0 […]

You May Like