उज्जैन पहुंचे रॉबर्ट वाड्रा, बोले-कांग्रेस ने महाकाल मंदिर के लिए बहुत काम किया नंदी के कान में कही मुराद

उज्जैन: कांग्रेस की राष्ट्रीय महामंत्री प्रियंका गांधी वाड्रा के पति रॉबर्ट वाड्रा रविवार सुबह महाकाल दर्शन के लिए उज्जैन पहुंचे। दर्शन के बाद उन्होंने गेट नम्बर 5 पर आम दर्शनार्थियों को खिचड़ी का वितरण किया।गर्भगृह में करीब 20 मिनट तक उन्होंने सोला पहनकर पूजन अर्चन किया। पूजन अर्चन मंदिर समिति सदस्य और पुजारी श्रीराम शर्मा ने कराया। उन्होंने नंदीहाल में नंदी के कान में अपने मन की मुराद भी कही। मीडिया से चर्चा में वाड्रा ने कहा कि देश के धार्मिक स्थलों के दर्शन के लिए वे अक्सर धार्मिक यात्रा करते हैं।

महाकाल ने मेरे लिए नया दरवाजा खोल दिया है। उन्होंने कहा बाबा के दरबार में राजनीतिक चर्चा नहीं करना चाहिए। लेकिन यह जरूर बोले कि महाकाल मंदिर की व्यवस्थाएं बेहतर हैं। यहां कांग्रेस की सरकार ने बहुत काम किया। भाजपा ने कुछ भी काम नहीं किया। दरअसल वाड्रा स्मार्ट सिटी के तहत उज्जैन के विकास का श्रेय कांग्रेस को देते हुए दिखाई दिए। हालांकि उज्जैन में सिंहस्थ और स्मार्ट सिटी योजना के तहत भाजपा सरकार के रहते बेहतर विकास कार्य कार्यान्वित हैं। रॉबर्ट वाड्रा का सम्मान मंदिर प्रशासक गणेश कुमार धाकड़ ने किया। इस अवसर पर सहायक प्रशासनिक अधिकारी आर के तिवारी और आरके गहलोत भी उपस्थित रहे।

नव भारत न्यूज

Next Post

हिस्ट्रीशीटर रज्जाक का भाई रिमांड पर, भतीजा गया जेल

Mon Apr 11 , 2022
जबलपुर:  नया मोहल्ला रपटा निवासी हिस्ट्रीशीटर बदमाश अब्दुल रज्जाक काचचेरा भाई शहाबुद्दीन और भतीजा मोहम्मद शोएब को पुलिस ने गिरफ्तार करनेके बाद रविवार को न्यायालय के समक्ष पेश किया जहां से शोएब को जेल भेजदिया गया हैं। जबकि शहाबुद्दीन को दो दिनों की रिमांड में लिया गया हैंजिससे सघन पूछताछ […]