नौकरी की तलाश में दुबई गया युवक हो गया लापता

हिन्दू धर्म सेना के साथ थाने पहुंचे परिजनों ने की शिकायत

जबलपुर: कोतवाली थानातंर्गत फूटाताल क्षेत्र से एक युवक को उसका साथी अपने साथ नौकरी दिलाने के लिये दुबई ले गया, जिसके बाद से युवक का कुछ पता नहीं चल रहा है। वहीं दुबई ले जाने वाला उसका साथी वापस शहर आ गया जो कि अब परिजनों को गोलमोल जवाब दे रहा है। चिंतित परिजनों ने युवक की तलाश के लिये हिन्दू धर्म सेना से संपर्क किया, जिसके बाद संगठन पदाधिकारियों ने कोतवाली थाने पहुंचकर युवक की तलाश कराये जाने को लेकर एक ज्ञापन पुलिस अधिकारियों को सौंपा। शिकायत में बताया गया कि फूटाताल निवासी रमेश यादव का 30 वर्षीय पुत्र सोनू यादव मार्च 23 में अपने मित्र तारिक खान के साथ जॉब करने दुबई गया था।

जिसे उसके मित्र तारिक खान ने विश्वास दिलाया था कि दुबई में उसके रिश्तेदार रहते हैं। जहा पर वह सोनू यादव की अच्छी नौकरी लगवा देगा। दुबई जाने के बाद सोनू कुछ माह तक अपने घर वालो से बातचीत करता रहा, लेकिन कुछ माह पहले सोनू यादव का दोस्त तारिक खान अकेले दुबई से वापस भारत आ गया। जब सोनू के घर वालो ने उससे सोनू के संबंध में पूछा तो वह सोनू के विषय में गोलमाल जवाब दे रहा है। इतना ही नहीं सोनू यादव का मोबाईल भी कुछ माह से बंद आ रहा है, जिससे परिजन चिंतित हो गये।

Next Post

अनारक्षित टिकट पर आरक्षित कोच में यात्रा

Wed May 8 , 2024
145 यात्रियों को पकडक़र वसूले 1.45 लाख  रेलवे अधिकारियों ने  टिकट निरीक्षकों के साथ की जांच    जबलपुर: ट्रेनों में सफर के दौरान ट्रेनों के आरक्षित कोचोट में अनावश्यक यात्रियों की  भीड़ बढऩे से आरक्षित टिकट पर सफर करने वाले यात्रियों को असुविधा से  बचाने एवं अनावश्यक यात्रियों को आरक्षित […]

You May Like