मतदान के दिन रहें सतर्क : फारूक

श्रीनगर, (वार्ता) नेशनल कॉन्फ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला ने लोगों से मतदान के दिन सतर्क रहने और आंखें और दिमाग खुले रखने को कहा।

श्रीनगर के वनबल इलाके में श्रीनगर संसदीय सीट से अपनी पार्टी के उम्मीदवार आगा सैयद रुहुल्ला मेहदी के लिए प्रचार करते हुए फारूक ने कहा, “हम एक बड़ी लड़ाई लड़ रहे हैं और हम तभी जीत सकते हैं जब हम अपनी आंखें और दिमाग खुले रखेंगे।”

उन्होंने लोगों से यह सुनिश्चित करने को कहा कि वोट डालने के बाद वे अपने वोट की दोबारा जांच के लिए कनेक्टेड वीवीपैट मशीन की जांच अवश्य करें। श्री फारूक ने लोगों से मतदान के दिन सतर्क रहने को कहा। उन्होंने कहा कि एनसी 1947 से ही सभी कश्मीर विरोधी ताकतों की आंख की किरकिरी रही है।

उन्होंने जोर देकर कहा कि नेशनल कॉन्फ्रेंस जम्मू-कश्मीर के आम लोगों की पार्टी रही है।

उन्होंने कहा, “1947 से हमारी पार्टी को निशाना बनाने और कमजोर करने की साजिशें रची जा रही हैं। लेकिन ये कोशिशें और साजिशें हमेशा विफल रही हैं और इस बार भी विफल होंगी। लोगों के भारी समर्थन के साथ, एनसी फिर से विजयी होगी।”

Next Post

गोल्डी यादव और चांदनी कुशवाहा का भोजपुरी गाना 'रंगदार से प्यार होई' रिलीज

Mon May 6 , 2024
मुंबई, (वार्ता) गायिका गोल्डी यादव और अभिनेत्री चांदनी कुशवाहा का भोजपुरी गाना ‘रंगदार से प्यार होई’ रिलीज हो गया है। ‘रंगदार से प्यार होई’, गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को गोल्डी यादव ने गाया है जबकि वीडियो में चांदनी […]

You May Like