शहडोल के ब्यौहारी क्षेत्र में रेत चोरों ने ली फिर एक जान

एएसआई पर ट्रेक्टर चढ़ाकर कर दी हत्या
शहडोल : जिले में अवैध उत्खनन करने वालों के हौसले काफी बुलंद हैं पटवारी की हत्या का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि रेत चोरों द्वारा सहायक उपनिरीक्षक महेन्द्र प्रसाद बागरी पर ट्रेक्टर चढ़ाकर हत्या कर दी। यह घटना ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बड़ौली गांव के हेलीपैड के पास शनिवार की देर रात की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित ट्रैक्टर चालक विजय उर्फ राज रावत और ट्रैक्टर मालिक सुरेंद्र सिंह बघेल के बेटे आशुतोष सिंह को हिरासत में ले लिया। सुरेंद्र सिंह फरार है, जिसकी गिरफ्तारी पर एडीजीपी ने तीस हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार बीती रात एएसआई बागरी अपने दो अन्य पुलिसकर्मी साथियों के साथ एक फरार वारंटी को पकड़ने जा रहे थे। उन्हें तभी रास्ते में ब्यौहारी थाना क्षेत्र के बड़ौली हेलीपैड के पास अवैध रेत से लदा एक ट्रैक्टर आता दिखाई दिया।

अपने वाहन से उतरकर सहायक उप निरीक्षक बागरी ने इसे रोकने का प्रयास किया, लेकिन ट्रैक्टर चालक ने पुलिस को देखते ही एएसआई के ऊपर ट्रैक्टर चढ़ा दिया। इसके बाद अवैध रेत से लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। मृतक पुलिसकर्मी के साथी सहकर्मी एएसआई गया प्रसाद कनौजिया एवं आरक्षक संजय द्विवेदी ने मामले की जानकारी थाने एवं वरिष्ठ अधिकारियों को दी। मामले की जानकारी लगते ही मौके पर कुछ मिनट के अंदर ही थाना स्टाफ पहुंचा जब तक एएसआई महेंद्र की मौत हो चुकी थी। मृतक एएसआई के परिवार में पत्नी के अलावा तीन पुत्रिया हैं, जिसमें सबसे बड़ी पुत्री की उम्र करीब 14 वर्ष है। वह मूल रूप से सतना जिले के रहने वाले थे।

Next Post

सीएम बोले- राहुल गांधी ने बहन का हक मारा:न ये बहन के हुए, न जीजा के

Sun May 5 , 2024
ग्वालियर : सीएम मोहन यादव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ना अपनी बहन के हुए और न अपने जीजा के। बहन का हक मारकर रायबरेली से फॉर्म भर दिया अपनी जान बचाने के लिए। सीएम ने बिना नाम लिए कमलनाथ-दिग्विजय को […]

You May Like