ब्रिटनी स्पीयर्स को पिता के संरक्षण से मिली आजादी

वाशिंगटन, 13 नवंबर (वार्ता/स्पूतनिक) अमेरिका में लॉस एंजिलिस काउंटी सुपीरियर कोर्ट ने पॉप सिंगर ब्रिटनी स्पीयर्स को उनके पिता जेम्स स्पीयर्स के संरक्षण (कंजरवेटरशिप) से आजाद कर दिया है।
एनबीसी न्यूज ने अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी है। लॉस एंजिलिस काउंटी सुपीरियर कोर्ट के न्यायाधीश ब्रेंडा पेनी ने शुक्रवार को सुनवाई के दौरान यह फैसला सुनाया है।
कोर्ट ने ब्रिटनी स्पीयर्स पर उनके पिता जेम्स स्पीयर्स के 13 साल के संरक्षण को समाप्त कर दिया है। इस फैसले के बाद अब ब्रिटनी स्पीयर्स अपने पेशेवर, सामाजिक और वित्तीय निर्णय स्वयं ले सकेंगी।
वर्ष 2008 में जेम्स स्पीयर्स को ब्रिटनी स्पीयर्स की संपत्ति का अस्थायी संरक्षक घोषित किया गया था। ब्रिटनी स्पीयर्स ने इस वर्ष जून में अपने ऊपर से पिता के संरक्षण को समाप्त करने का अनुरोध करते हुये कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था।

नव भारत न्यूज

Next Post

युगांडा में मुरलीधरन ने राष्ट्रपति मुसेवेनी से की मुलकात

Sat Nov 13 , 2021
कंपाला/नयी दिल्ली,  (वार्ता) युगांडा की तीन दिवसीय यात्रा पर गए भारत के विदेश राज्य मंत्री वी मुरलीधरन ने राष्ट्रपति योवेरी मुसेवेनी से मुलाकात की और द्विपक्षीय संबंधों को आगे बढ़ाने पर विदेश राज्य मंत्री हेनरी ओकेलो ओरीम के साथ चर्चा की। श्री मुरलीधरन ने एक ट्वीट कर कहा कि राष्ट्रपति […]