डाकिया बनकर आपकी सेवक की तरह काम करती रहूंगी : कंगना

मंडी, 29 अप्रैल (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के मंडी लोकसभा हलके से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी व फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने सोमवार को कहा कि आपका डाकिया बनकर आपकी सेवक की तरह काम करती रहूंगी।

कंगना ने आज किन्नौर जिला के स्कीबा और चगांव में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए यह बात कही। उन्होंने बताया कि हम दूर दराज के लोग हैं, गरीब है, हम लोग जमीनी स्तर से जुड़े लोग हैं। हम ने गरीबी भी देखी है। हमने गरीब भी देखा है। इसलिए हमारा दिमाग आसमान में नहीं उठाता है। हम लोग जमीन में रह कर काम करने वाले लोग हैं। कंगना ने कहा जब वह मुंबई फिल्म इंडस्ट्री गई थी, तो यह कहा गया कि यह पहाड़ की लड़की यहां आकर क्या करेगी । यहां पर इसका कुछ नहीं होने वाला । लेकिन उन्होंने जमीनी लेवल पर लगन व निष्ठा के साथ कर्मठता से काम किया और अपने अभिनय कला तथा योग्यता के आधार पर ही मुकाम को हासिल किया।

कंगना ने कहा भाजपा ने आपकी बेटी को पार्टी ने टिकट दिया ,पहाड़ी और पिछड़े हुए इलाके से आती हूं । पार्टी ने मुझ पर इतना विश्वास दिखाया और मुझे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है। उन्हें लगा होगा कि हिमाचल के लोग अपनी बेटी को नीचे नहीं आने देंगे। भारी मतों से उन्हें लोकसभा पहुंचाएंगे।इस लिए इस लिए भारी मतों से लोकसभा भेजना है।

कंगना ने कहा कि चुनाव में जीत मिलने पर लोकसभा में आपकी हर आवाज को उठाएंगे। ऐसा ना समझे की हीरोइन है या फिल्म इंडस्ट्री से आती है, उसे क्या मालूम है यह सारी चीज ध्यान में ना रखें। निसंकोच उन से संपर्क कर हर समस्या समाधान में वह मंडी संसदीय क्षेत्र की जनता के साथ है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के लोग सर्जिकल स्ट्राइक की बात आई तो कहते हैं कि कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं हुआ। कहते हैं कि गलवान में हमारे सैनिक मार खाकर आते हैं। हमारे सैनिकों का मनोबल छोटा करने के साथ-साथ उन्हें नीचे दिखाने का प्रयास हुआ।

Next Post

,

Mon Apr 29 , 2024
मप्र कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी, विधायक भूरिया पर एफआईआर आलीराजपुर में दुष्कर्म पीड़ित परिवार की पहचान उजागर करने का है आरोप आलीराजपुर. मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी और झाबुआ से कांग्रेस विधायक विक्रांत भूरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. इन पर आलीराजपुर के जोबट थाना क्षेत्र में गैंगरेप […]

You May Like