एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड लॉन्च

नयी दिल्ली, (वार्ता) एचडीएफसी म्यूचुअल फंड (एचडीएफसी एमएफ) के निवेश प्रबंधक एचडीएफसी एसेट मैनेजमेंट कंपनी लिमिटेड ने एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड लॉन्च करने की घोषणा की है।

कंपनी ने आज यहां कहा कि इस ओपन-एंडेड इक्विटी स्कीम का उद्देश्य मुख्य रूप से मैन्युफैक्चरिंग गतिविधियों में लगी कंपनियों की इक्विटी और इक्विटी से संबंधित प्रतिभूतियों में निवेश करके भारत के मैन्युफैक्चरिंग सेक्टर की क्षमता को अनलॉक करना है।

एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड के लिए एनएफओ 26 अप्रैल, 2024 को खुलेगा और 10 मई, 2024 को बंद होगा।

एचडीएफसी मैन्युफैक्चरिंग फंड की निवेश रणनीति विनिर्माण थीम के तहत विविध क्षेत्रों का प्रतिनिधित्व करने वाले शेयरों में कम से कम 80 प्रतिशत निवेश वाले मुख्य पोर्टफोलियो पर जोर देती है।

फंड का लचीला दृष्टिकोण बाजार पूंजीकरण में निवेश की अनुमति देता है, जिससे निवेशकों को विनिर्माण परिदृश्य के भीतर अवसरों की एक विस्तृत श्रृंखला का अनुभव मिलता है।

Next Post

चीन में जहाज पुल से टकराकर डूबा, चार लापता

Wed Apr 24 , 2024
बीजिंग, (वार्ता) चीन के दक्षिणी प्रांत गुआंग्डोंग के फोशान शहर में एक जहाज के पुल से टकराकर डूब जाने से चार लोग लापता हो गये। स्थानीय अधिकारियों ने मंगलवार को बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि दुर्घटना नदी में बाढ़ के प्रभाव के कारण जहाज के गलत […]

You May Like