देश और प्रदेश के विकास में कोई भी कमी नहीं छोड़ी जाएगी-यादव

उज्जैन (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज कहा कि देश और प्रदेश के विकास में कोई भी कमी नहीं छोड़ी जायेगी।

डॉ यादव उज्जैन लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल फिरोजिया की नामांकन रैली में शामिल होकर जनसभाओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि देश और प्रदेश के विकास में कोई भी कमी नहीं छोड़ी जायेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई शिक्षा नीति में भारत के गौरवशाली इतिहास के पृष्ठों को पाठ्यक्रम का हिस्सा बनाया। भारतीय जनता पार्टी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है। पार्टी के संस्थानपकों ने उदात्त विचारों के साथ अपने कार्यकर्ताओं की चिंता की और जड़ों से जुड़कर सिद्धांत बनाए। उन्हीं सिद्धांतों के बलबूते पर आज भाजपा का इतना बड़ा परिवार हो गया है।

उज्जैन में आयोजित जनसभा के बाद कई कांग्रेस नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली। इस दौरान मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने सभी को भाजपा का गमछा डालकर सदस्यता दिलाई।

डॉ. यादव ने उज्जैन-आलोट संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी अनिल फिरोजिया का उज्जैन कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर नामांकन-पत्र दाखिल कराया। इस अवसर पर विधायक डॉ. तेज बहादुर सिंह, उज्जैन जिला अध्यक्ष विवेक जोशी एवं उज्जैन ग्रामीण जिला अध्यक्ष बहादुर सिंह बोरमुंडला उपस्थित रहे।

 

Next Post

युजवेंद्र चहल आईपीएल में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बने

Tue Apr 23 , 2024
जयपुर (वार्ता) राजस्थान रॉयल्स के लेग-स्पिनर युजवेंद्र चहल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में 200 विकेट लेने वाले पहले गेंदबाज बन गए हैं। आज यहां मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच में मोहम्मद नबी को आउट करते हुए चहल ने यह उपलब्धि हासिल की है। मुम्बई की पहले बल्लेबाजी के समय चहल […]

You May Like