वाहन चेकिंग में पुलिस ने जब्त की 5 लाख की राशि

खरगोन। जैतापुर चौकी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से 5 लाख रुपये की बढ़ी रकम बरामद की है। यह राशि खाद बीज व्यवसायी द्वारा परिवहन की जा रही थी। पुलिस ने मामले की सूचना एफएसटी टीम को दी है जो राशि के सम्बंध में पूछताछ कर रही है। जैतापुर पुलिस से मिली जानकारी अनुसार लोकसभा चुनाव के चलते वाहनों की सघन चेकिंग की जा रही है।

जैतापुर चौकी पुलिस ने भी सनावद रोड पर चेकिंग की थीए जिसमे शुक्रवार शाम करीब 8 बजे कार क्रमांक एमपी 09 डीडी 8925 को रोकाए तलाशी लेने पर डिक्की में 5 लाख रुपये नकद बरामद हुए। 500 के नोट का बण्डल बना हुआ था। कार सवार विनोद चौहान ने बताया कि वह गोगावां बिलखेड़ निवासी होकर खाद बीज व्यवसायी है और यह रुपये किसानों के है। मामले की जानकारी एफएसटी टीम को दी है। टीम ने चौकी पहुंचकर राशि कहा से लाई गईए इसके दस्तावेजो की जांच कर रही है। चौकी पर हारी के मुताबिक जब्त राशि कोषालय में जमा कराई जाएगी। एफएसटी जांच के बाद आगे की कार्रवाई होगी। उल्लेखनीय है कि चुनाव के दौरान नकद राशि परिवहन पर रोक लगाई गई है। हालांकि व्यापार व्यवसाय से जुड़ी राशि के दस्तावेज दिखाने पर जब्त की गई राशि लोटा दी जाती है।

Next Post

कांग्रेस के लिए महिला सुरक्षा से पहले है वोट बैंक सुरक्षा:भाजपा

Sat Apr 20 , 2024
नयी दिल्ली, 20 अप्रैल  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव विनोद तावड़े ने शनिवार को कर्नाटक के हुबली में पश्चिम बंगाल के संदेशखाली जैसी घटना पर दु:ख जताते हुए कहा कि कांग्रेस के लिए वोट बैंक की सुरक्षा महिला सुरक्षा से बढ़ कर है। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री […]

You May Like