बड़वाह में आरक्षक के साथ मारपीट का मामला:

जय स्तम्भ चौराहे पर आरक्षक को पीटकर भागने वाले कार चालक सहित दो महिलाओं को 12 घंटे में महू से किया गिरफ्तार

 

बड़वाह. नगर में इंदौर-इच्छापुर हायवे पर स्थित जय स्तम्भ पर यातयात अवरुद्ध करने वाले कार चालक को समझाईश देने पर उसने पुलिस आरक्षक के साथ मारपीट की थीघटना गुरुवार शाम की थी।इस विवाद के दौरान कार में बैठी दो अन्य महिलाओ ने चालक का साथ दिया था।मारपीट के बाद आरोपी चालक मौके से कार लेकर फरार हो गये थे।आरक्षक के साथ मारपीट करने वाले तीनो आरोपियों अजय पिता बाबूलाल मंसोरे,(30)निवासी गिरनार सिटी महू,संगीता पति देवेंद्र सांवले(33)निवासी सोनकर का मकान गली नम्बर 5,सिन्धी कालोनी थाना जुनी इंदौर,प्रेम पति सुनील चौहान(38)निवासी श्रीराम कालोनी गुजरखेड़ा महू को पुलिस ने करीब 12 घंटो में ही गिरफ्तार कर लिया है।थाना प्रभारी निर्मल श्रीवास के मार्गदर्शन में भेजी पुलिस टीम ने शुक्रवार तड़के तीनो को उनके गृह क्षेत्र महू से गिरफ्तार कर लिया है।तीनो आरोपी आपस में रिश्तेदार है।बड़वाह पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने,अभद्रता,मारपीट करने के तहत प्रकरण दर्ज किया है।तीनो को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा गया है।

यह हुई थी घटना-प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को हायवे पर यातायात का काफी दबाव था।नगर में सड़क के साइड में आरसीसी निर्माण भी चल रहा है।जिसे लेकर इंदौर नाके से लेकर जनपद तक वाहनो की कतारे लगी हुई थी।इसी दौरान शाम करीब 4.30 बजे आरोपी अजय ग्रे कलर की महिंद्रा एक्सयुवी कार एमपी 09 सीपी 5740 लेकर ओंकारेश्वर से इंदौर की तरफ जा रहा था।कार में संगीता पति देवेंद्र सांवले(33)निवासी सोनकर का मकान गली नम्बर 5,सिन्धी कालोनी थाना जुनी इंदौर,प्रेम पिता सुनील चौहान(38)निवासी श्रीराम कालोनी गुजरखेड़ा महू सहित अन्य यात्री भी थे।पुलिस आरक्षक आशीष हायवे पर यातयात व्यवस्था दुरुस्त करने में लगा था।इसी दौरान अजय एक्सयुवी कार लेकर पहले से ही अपने साईड की कार को ओवरटेक करते हुए आगे ले आया।जिसके बाद उसके पीछे भी कार की कतार लगने से जाम लगने लगा।वही सामने से आने वाली गाड़ियों को भी निकलने की जगह नही मिल रही थी।इसके बाद आरक्षक आशीष ने जब आरोपी अजय को रांग साइड में ओवरटेक करने एवं जाम लगाने पर उसे गलती बताकर समझाया भी।लेकिन अजय ने कार से उतरकर विवाद करना शुरू कर दिया।उसने आरक्षक आशीष पर अभद्र भाषा का उपयोग करने के साथ मारपीट कर धमकी दी।इस दौरान लोगो की भीड़ जमा हो गई।वही मौका पाकर आरोपी अजय,संगीता,प्रेम मौका पाकर गाड़ी में बैठकर भाग निकले।जिसके बाद आरोपी आरक्षक ने थाना स्टाफ को जानकारी दी।तब से ही पुलिसकर्मी आरोपियों की तलाश कर रहे थे।सीसीटीवी फुटेज,कार के नम्बर के आधार पर पुलिस आरोपियों तक पहुंची।

बड़े नेता के साथ उठने-बैठने की दे रहा धोंस-घटना के बाद पुलिस टीम लगातार आरोपियों की धरपकड में लगी थी।जब आरोपी तक पुलिस पहुंची।तो वह अपने एक बड़े नेता के साथ सम्बन्ध होने की धोंस पुलिस को दे रहा था।लेकिन पुलिस ने किसी भी तरह की धमकी-धौंस में आने के बजाय उसे गिफ्तार कर महू से ले आई।

Next Post

साबाखेड़ा फन्टे पर टर्न ले रहे ट्रक में घुसी कार, पंप संचालक की दर्दनाक मृत्यु

Fri Apr 19 , 2024
पिपलिया।। शुक्रवार दोपहर फोरलेन स्थित साबाखेड़ा फन्टे पर भीषण सडक़ हादसे में पिपलियामंडी में पेट्रोल पंप संचालक की दर्दनाक मृत्यु हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा दोपहर 12.55 पर हुआ। पिपलियामंडी निवासी पंप संचालक आनंद (50) पिता शंकरलाल अग्रवाल अपनी कार (एमपी 14 सीसी 7353) से मंदसौर जा रहे थे, […]

You May Like