पीएम मोदी ने कहा परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बेचैन कर रही है

इंडी गठबंधन के लोग सनातन को डूेंगू, मलेरिया कहते हैं-प्रधानमंत्री
नरेंद्र मोदी,

दमोह के इमलाई गांव में भाजपा प्रत्याशी के पक्ष में आमसभा को संबोधित करने पहुंचे मोदी

नवभारत न्यूज
(विनय असाटी)
दमोह. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दमोह लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी राहुल सिंह के समर्थन में आमसभा को संबोधित करने इमलाई गांव पहुंचे. दोपहर एक बजकर चालीस मिनिट पर उनका आगमन हुआ और मंच पर पहुंचकर चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कांग्रेस और इंडी गठबंधन को सनातन का विरोध करने वाला कहा. उहोंने कहा कि यह लोग सनातन को डेंगू,मलेरिया कहते हैं. भगवान राम की पूजा को पाखंड बताते हैं. राम तो पूरे भारत की आस्था हैं और राम मंदिर में भगवान की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा का आयोजन कांग्रेस ईडी गठबंधन को भी भिजवाया था, लेकिन उन्होंने इसे अस्वीकार्य कर दिया. इनकी मानसिकता बताती है कि यह सनातन विरोधी हैं. प्रधानमंत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि जिनके पास गारंटी देने के लिए कुछ नहीं है उनकी गारंटी मोदी ने ली है, पीएम मुद्रा योजना के तहत ऐसे युवाओं को लाखों करोड़ रुपये का ऋण उपलब्ध कराया है. अब भाजपा ने अपने घोषणा पत्र में घोषणा की है कि उक्त योजना में मदद को बढ़ाकर अब 20 लाख रुपए तक किया जाएगा.
मोदी की गारंटी से भ्रष्टाचारी बैचेन
पीएम मोदी ने कहा परिवारवादी और भ्रष्टाचारी नेताओं को मोदी की गारंटी बेचैन कर रही है. वे कहते हैं कि तीसरी बार भाजपा की सरकार बनी तो देश में आग लग जाएगी. इंडी गठबंधन के लोग मोदी को आए दिन धमकियां दे रहे हैं, लेकिन मोदी इन धमकियों से न पहले डरा है न कभी डर सकता है.भाजपा सरकार न दबती है न किसी के सामने झुकती है. कोविड का इतना बड़ा संकट आया. मजबूत भाजपा सरकार पूरी दुनिया से हर भारतीय को सुरक्षित भारत ले आई. करोड़ों परिवारों को मुफ्त राशन की सुविधा दी, भाजपा सरकार ने करोड़ों भारतीयों को मुफ्त वैक्सीन लगाई. आज देश में वो भाजपा सरकार है जो न किसी से दबती है न किसी के सामने झुकती है. सभा के अंत में मोदी ने सभी को राम राम कहा और भगवान जागेश्वरनाथ और कुंडलपुर के बड़े बाबा को भी प्रणाम किया. मंच पर प्रधानमंत्री मोदी के अलावा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा कैबिनेट मंत्री प्रहलाद सिंह पटेल, राज्य मंत्री धर्मेंद्र सिंह,लखन पटेल,विधायक गोपाल भार्गव, जयंत मलैया के अलावा और भी जन मौजूद रहे.
बच्चों की पेंटिंग को प्रधानमंत्री ने अपने पास बुलाया
पीएम मोदी की सभा में दो बच्चे अलग-अलग प्रधानमंत्री और उनकी मां हीरा बेन की पेंटिंग लेकर खड़े थे और प्रधानमंत्री को दिखाने का प्रयास कर रहे थे. सात वर्षीय प्रथम राय ने नरेंद्र मोदी का चित्र बनाया था और तरूण जैन ने प्रधानमंत्री के साथ उनकी मां का चित्र बनाया था.जिसमें पीएम मोदी मां हीरा बेन को हाथ जोड़कर प्रणाम कर रहे हैं और मां हीरा बेन उनके सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दे रही है. यह दोनों बच्चे काफी देर से पीएम मोदी से सामने ये पेंटिंग दिखा रहे थे.इन पर नजर पड़ते ही पीएम मोदी ने बीच में ही अपना भाषण रोका और एसपीजी टीम को कहा पीछे दो बच्चे मेरी और मां की फोटो लेकर आये हैं. लंबे समय से हाथ हिला रहा है, उन्होंने कहा कि बेटा फोटो के पीछे अपना नाम पता लिख देना और वो कैमरामैन को दे दो आराम से बैठो मेरी चिट्ठी तुम्हारे पास आएगी.

Next Post

लोकसभा मंडला: 5 बजे तक मतदान 68.31%

Fri Apr 19 , 2024
Total 0 Shares Facebook 0 Tweet 0 Mail 0 WhatsApp 0

You May Like