ज्योतिरादित्य सिंधिया ने नामांकनपत्र किया दाखिल

शिवपुरी, 16 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने यहां कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी कार्याकल में अपना नामांकनपत्र दाखिल किया।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा और पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे। इस दौरान पत्रकारों से चर्चा करते हुए मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि इस बार गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र से श्री सिंधिया की ऐतिहासिक जीत होगी। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार सिर्फ गुना में ही नहीं, बल्कि राज्य में सभी 29 सीटों पर ही भाजपा की विजय होगी।

प्रदेश अध्यक्ष श्री शर्मा ने कहा कि भाजपा की प्रदेश में लहर चल रही है और जनता हमें प्रदेश की सभी सीटों पर विजय दिलाएगी। पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान और श्री सिंधिया ने भी इसी तरह की राय व्यक्त की।

 

Next Post

सरकार बनते ही रदद् करेंगे अग्निपथ योजना : राहुल

Tue Apr 16 , 2024
नयी दिल्ली 16 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने मोदी सरकार की अग्निपथ योजना को सैनिकों का अपमान करार देते हुए आज फिर इसकी आलोचना की और कहा कि केंद्र में यदि कांग्रेस की सरकार बनती है तो अग्निपथ योजना को रद्द किया जाएगा। श्री गांधी ने ट्वीट किया […]

You May Like