70 किलो एमडी ड्रग मामले में आरोपी अहमदाबाद से गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच ने अब तक 36 आरोपियों को किया गिरफ्तार

इंदौर:  क्राईम ब्रांच के 70 करोड़ की 70 किलो एमडी ड्रग के मामले में एक आरोपी अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया है. क्राईम ब्रांच अब तक इस मामले में 36 आरोपी गिरफ्तार कर चुकी है. पकड़े गए आरोपी मोहम्मद हुसैन पर पहले से हत्या, चौरी, लूट, डकैती, अवैध हथियार जैसे 24 गम्भीर अपराध दर्ज हैं. इसके बारे में पुर्व में पकड़े गये आरोपियों से की गई पूछताछ में खुलासा हुआ था. इसने मप्र सहित महाराष्ट्र, गुजरात के कई शहरों में छुपकर काटी फरारी. अब तक आरोपी करीब 8 करोड से अधिक रूपयों की एम.डी. ड्रग्स, गुजरात के अहमदाबाद व अन्य शहरों में खपा चुका है.

उल्लेखनीय है कि पूर्व में 70 किलो एमडी ड्रग्स के साथ पकड़े पूर्व में गिरफ्तार 35 आरोपियों मे से आरोपी अय्युब व दिनेश अग्रवाल और एसी भाई उर्फ अशफाक से सख्ती से पूछताछ में आरोपी मो. हुसैन उर्फ मो. टेम्पो शेख को एमडी ड्रग्स सप्लाई करना के जानकारी दी थी. आरोपी अपराध दर्ज होने की दिनांक से फरार चल रहा था जिसे अहमदाबाद क्राईम ब्रांच पुलिस ने आर्म्स एक्ट के अपराध मे गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया था. इंदौर पुलिस ने अहमदाबाद कोर्ट से ट्रांसिट रिमांड पर आरोपी मो. हुसैन उर्फ मो. टेम्पो शेख पिता मुन्ना भाई शेख (50) निवासी अहमदाबाद को गिरफ्तार कर इंदौर कोर्ट मे पश किया.

बाद में आरोपी का पुलिस रिमांड लेकर सख्ती से पूछताछ की गई. इसमें आरोपी मो. हुसैन ने बताया कि क्राईम ब्रांच इंदौर द्वारा पूर्व में गिरफ्तार आरोपी अय्युब व दिनेश अग्रवाल एवं ए.सी. भाई उर्फ अशफाक तस्कर इंदौर से जब भी आता था तो करीब 1 किलो एम.डी. ड्रर्ग्स लेकर आता था जो बड़ौदां, सूरत तथा अहमदाबाद में आरोपी मो. हुसैन और फिरोज पिता हनीफ भाई को माल तस्करी के लिये देता था. मो. हुसैन उस माल को अन्य जगहो पर खपाने का काम करता था.

खपा चुका है 8 करोड़ की ड्रग्स
आरोपी ने बताया कि वह करीब 8 करोड से अधिक रूपयों का एमडी ड्रग्स खपा चुका है. स्वयं भी ड्रग्स का उपयोग करता था. अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए ड्रग्स की तस्करी करता था. परन्तु फिरोज को करीब 7-8 महीने पहले अहमदाबाद क्राइम ब्रांच नें 2 से ढाई किलो ड्रग्स से साथ पकड़ा, जो अभी जेल में है. जब इंदौर क्राईम ब्रांच की टीम ने आरोपी अय्युब को उसकी पार्किगं मुबंई से पकडा था तब आरोपी मो. हुसैन उर्फ टेम्पो शेख उसके साथ ही था लेकिन मौका देखकर वहाँ से भाग गया था. तब से आरोपी मो. हुसैन अहमदाबाद अपने घऱ पर भी नही रहा और फरार चल रहा था. आरोपी ने पूछताछ मे पूर्व मे गिरफ्तार आरोपी अय्यूब के अन्य साथी तस्करों के नामो का खुलासा किया है जिसकी तलाश इंदौर क्राईम ब्रांच द्वारा कि जा रही है.

नव भारत न्यूज

Next Post

बिना अनुमति बनाया 16 हजार स्केवेयर फीट स्ट्रक्चर

Wed Oct 13 , 2021
निगम ने तोड़ा अवैध निर्माण, निर्माणकर्ता ने 22 लाख की पहुंचाई वित्तीय हानि इंदौर:  निगम के अवैध निर्माण पर मंगलवार को बड़ी कार्रवाई की. मयंक ब्लू वाटर के पास बिना अनुमति के बनाए 16 हजार स्केवेयर फीट में बने अवैध स्ट्रक्चर को तोड़ा गया. अवैध निर्माणकर्ता ने निगम को लगभग […]