भाजपा ओर आरएसएस आरक्षण विरोधी : नीटू सिकरवार

मुरैना: कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार नीटू ने आज भाजपा ओर आरएसएस पर जमकर हमला बोला और कहा कि यह दोनों आरक्षण विरोधी हैं। संविधान बदलने की बात भाजपा बार,बार कर रही है। भाजपा ओर आरएसएस के गठजोड़ में बसपा भी शामिल है। बसपा भाजपा की बी टीम है। बसपा भी संविधान खत्म करने के मामले में भाजपा से मिली हुई है। यह सब मिलकर दलित ,आदिवासी और पिछड़े वर्ग के अधिकारों और आरक्षण को खत्म करना चाहती है।कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार ने आज लोकसभा क्षेत्र के अनेक गांव में जनसंपर्क कर आम लोगों से सीधा संवाद किया और कहा कि अम्बेडकर के संविधान को खत्म करना चाहती है, इससे देश का लोकतंत्र खतरे में पड़ जायेगा।

उन्होंने कहा कि बसपा को जाने बाला एक एक वोट भाजपा को मजबूत करेगा और भाजपा संविधान को खत्म करके गरीबों के हक ओर अधिकार छीनने का काम करेगी। भाजपा ओर बसपा एक सिक्के के दो पहलू हैं। भाजपा देश के संविधान ओर लोकतंत्र के लिए खतरा है। भाजपा ने मुरैना और श्योपुर के विकास के लिए आज तक कुछ नहीं किया है।विकास और प्रगति के मामले में भाजपा ने कुछ नहीं किया है। में आप लोगों को भरोसा दिलाना चाहता हूं कि क्षेत्र के विकास और प्रगति के लिए में कोई कसर नहीं छोडूंगा। हमारा और आपका परिवारिक रिश्ते हैं ।

हमेशा दुख ,सुख में एक दूसरे के साथ खड़े रहते हैं।आज कुछ लोग आपके बीच पांच साल बाद ही आ रहे हैं। यह बरसाती लोग सिर्फ चुनाव के मोसम में ही नजर आते हैं ओर जुमलेबाज़ी करके चले जाते हैं। मंहगाई, बेरोजगारी ओर भ्रष्टाचार से जनता परेशान हो चुकी है। भाजपा झूँठ, फरेब और जुमलेवाजी की राजनीति करती है। झूंठ का सहारा लेकर भ्रम फैलाने में भी भाजपा माहिर है। इसके जुमलेवाज़ी में पड़ने की जरूरत नहीं है।हर चुनाव में चार नए झूंठ निकालकर बस जुमले बाजी की जा रही है। मैं आपका बेटा ,भाई और भतीजा हूं ।आपके मान , सम्मान में कोई कमी नहीं आने दूंगा । आप कांग्रेस पार्टी को जिताकर संसद भेजेंगे और आपकी आवाज को लोकसभा में बुलंद करूंगा ।

Next Post

लोकसभा निर्वाचन 2024ः विधानसभा चित्रकूट और रैगांव में तैनात की गई एसएसटी

Wed May 1 , 2024
सतना :भारत निर्वाचन आयोग द्वारा लोकसभा निर्वाचन 2024 के लिये घोषित कार्यक्रमानुसार पूरे देश में मतदान की प्रक्रिया सात चरणों में संपन्न हो रही है। सतना संसदीय क्षेत्र की सीमा से जुडें हुये संसदीय क्षेत्र बांदा (उत्तरप्रदेश) में मतदान पांचवे चरण में 20 मई को संपन्न होगा। इस अवधि तक […]

You May Like