देवरा पार्ट 1 का नॉर्थ स्टे्टस में डिस्ट्रीब्यूशन करेंगे करण जौहर

मुंबई, (वार्ता) बॉलीवुड फिल्मकार करण जौहर, मैन ऑफ़ मासेस एनटीआर जूनियर की आने वाली फिल्म ‘देवरा: पार्ट 1’ का डिस्ट्रीब्यूशन नॉर्थ स्टे्टस में करेगे।

एनटीआर जूनियर की बहुप्रतीक्षित और सबसे महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट ‘देवरा: भाग 1’ पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं, फैंस बेसब्री से फिल्म की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

इस फिल्म में एनटीआर जूनियर के साथ सैफ अली खान और जान्हवी कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं।
फिल्माकार करण जौहर भी अब इस फिल्म से जुड़ गए हैं।
करण जौहर ने देवरा पार्ट 1फिल्म के मेकर्स से हाथ मिलाया है।
करण जौहर ने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह जूनियर एनटीआर और देवरा पार्ट 1 के मेकर्स के साथ नजर आ रहे हैं।

करण जौहर ने फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, बड़े तूफान के लिए खुद को तैयार कर लो, हमें इस बात का गर्व है कि इंडियन सिनेमा में मास फिल्म देवरा पार्ट 1 के मेकर्स से हमने नॉर्थ स्टे्टस में डिस्ट्रीब्यूशन के लिए हाथ मिलाया है।
फोटो में जूनियर एनटीआर, फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी, प्रोड्यूसर अपूर्व मेहता और फिल्म के निर्देशक शिवा कोराताला दिखाई दे रहे हैं।

कोराटाला शिवा द्वारा निर्देशित, ‘देवारा’ दो भागों में प्रदर्शित होगी, जिसका पहला भाग 10 अक्टूबर, 2024 को रिलीज होगा।

इस फिल्म का निर्माण युवासुधा आर्ट्स और एनटीआर आर्ट्स द्वारा किया गया है और इसे नंदमुरी कल्याण राम द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर द्वारा दिया गया है, और छायांकन आर रत्नावेलु द्वारा किया गया है।

Next Post

हिट एण्ड रन मामले का आरोपी वाहन चालक गिरफ्तार

Fri Apr 12 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email लसूडिया पुलिस ने आरोपी को देवास से पकड़ा हादसे में एक युवक की हो गई थी मौत इंदौर: मंगलवार देर रात हुए हिट एंड रन मामले के आरोपी वाहन चालक को लूसड़िया पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया […]

You May Like