सीएम ने ली चुनावी बैठक, चार सीटों पर तैयारियों को लेकर की चर्चा

ग्वालियर: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने ग्वालियर में लोकसभा चुनाव से जुड़ी महत्वपूर्ण बैठक ली। ग्वालियर दौरे पर सीएम डॉ मोहन यादव ने भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के गांधी रोड पर स्तिथ निवास पर यह बैठक ली। सीएम ने ग्वालियर चम्बल अंचल की चार सीटों पर तैयारियों पर चर्चा कर रणनीति बनाई। इस दौरान भिंड प्रत्याशी संध्या राय, मुरैना प्रत्याशी शिवमंगल सिंह तोमर और ग्वालियर प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह मौजूद रहे।

बंद कमरे में लगभग 20 मिनिट चर्चा के बाद डॉ मोहन यादव ने कहा कि भारत सिंह कुशवाह भिंड की प्रत्याशी संध्या राय और मुरैना के शिवमंगल तोमर के साथ चर्चा की है। हमारी पूरी तैयारी है, भाजपा अंचल की सभी सीट जीतेगी। हम प्रदेश की भी सभी सीट जीतेगे। यही हमारी तरफ से सभी को बधाई है।बैठक के बाद ग्वालियर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह ने कहा कि आज हमारे प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव एयरपोर्ट के उद्घाटन के अवसर पर आए थे। उनसे आग्रह किया कि कार्यकर्ताओं से मुलाकात और उनका मनोबल बढ़ाने के लिए चाय पीने के लिए लिए आइए।

उन्होंने मेरे आमंत्रण को सहज स्वीकार किया। सभी ने उनका स्वागत किया।कुशवाह ने बताया कि आज सीएम ने सभी प्रत्याशियों के साथ चर्चा की और पूछा चुनाव को लेकर क्या क्या काम हुआ है। कार्यालय कितने तैयार किए गए हैं। पत्रकारों ने पूछा कि क्या सीएम नाराजगी दूर करने आये थे? इस पर भारत सिंह ने कहा कि कोई नाराजगी के विषय पर बातचीत नहीं हुई है, क्योंकि भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ता एक साथ हैं और हम सब चुनावी मैदान में हैं।

Next Post

पकने लगी गेहूं की फसलें

Sun Mar 10 , 2024
बढ़ती गर्मी से गेहूं की बालें होने लगी पीली जबलपुर: मार्च महीने की शुरुआत होते ही गर्मी भी अपना असर दिखने लगी है जिसको देखते हुए सुबह से ही अब धूप लोगों को चलने लगी है यही बढ़ती हुई गर्मी और तेज धूप के कारण खेतों में लगी हुई गेहूं […]

You May Like