अभी अयोध्या का सुख मिला है, मथुरा का आनंद तो बाकी है : सीएम डॉ. यादव

मुरैना और ग्वालियर में चुनावी सभाओं में कांग्रेस और राहुल पर तीखे हमले
नवभारत न्यूज
मुरैना/ग्वालियर। अभी तो हम भगवान राम की बात कर रहे हैं, अभी तो गोपाल बाकी हैं। अभी तो राम जी का सुख मिला, बाबा महाकाल के महाकाल लोक का आनंद आया, अभी मथुरा के बाद जो आनंद आएगा वह तो अभी बाकी है। अभी गोपाल कृष्ण का मुस्कुराना बाकी है। अभी अयोध्या का सुख मिला है, मथुरा का आनंद तो बाकी है।

यह बात मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज मुरैना जिले की सबलगढ़ विधानसभा के मामचौन गांव में हुई सभा को संबोधित करते हुए कहीं। उन्होंने कहा कि हम कोर्ट से आग्रह करेंगे कि जल्दी-जल्दी फैसला करें। हमको मालूम है कि कांग्रेस अभी भी खुश नहीं हैं, तुम्हारी छाती पर सांप लोट रहे हैं, लौटते रहें, कोई परवाह नहीं।

कांग्रेस पर हमला करते हुए डा. यादव ने कहा कि कांग्रेस के 2014 से गिरे तो 2019 में आधे सांसद रह गए। 2019 में तो इतने संसद रह गए कि एक बस की सवारी रह गई। अगर इसी रास्ते पर कांग्रेस चली तो टैंपो की सवारी लायक नहीं बचोगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि 500 साल पहले अयोध्या में भगवान राम का मंदिर नष्ट-भ्रष्ट हुआ। आजादी के बाद ये मंदिर तुरंत बनना चाहिए था लेकिन मंदिर निर्माण ने कांग्रेस ने हमेशा अड़ंगे लगाए। भाजपा ने मंदिर निर्माण की पहल शुरू की तो पहले कहते थे कि मंदिर नहीं बनाना इन्हें तो ढांचा तोड़ना है। अगर ढांचे वालों के साथ हो तो उनके साथ चले जाओ।

मुख्यमंत्री ने कहा, कि राम मंदिर के खिलाफ जिस मुस्लिम पक्ष ने केस लड़ा था और जब सुप्रीम कोर्ट का फैसला राम मंदिर के पक्ष में हुआ तो वे भी साथ में आए। उन्हाेंने कहा कि कोई बात नहीं हिंदू-मुस्लिम, छोटे भाई-बड़े भाई हैं। हम मिलकर के भगवान राम की जयकार करके यह पुराना विवाद मिटा देंगे। पूरे देश में सभी को आनंद आया, लेकिन किसी को आनंद नहीं आया, जिन्हें नींद नहीं आई तो वह है कांग्रेस पार्टी। 22 जनवरी को मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का भी विरोध किया। जब कोई दुश्मन भी शादी का, कथा का निमंत्रण देने आता है तो कोई मुंह पर निमंत्रण नहीं ठुकराता है, लेकिन कांग्रेस वालों ने भगवान राम के मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण ठुकराया, इन्हें जनता ठुकराएगी।

राहुल पर कसा तंज, बोले-फुस्सी बम की बत्ती जलाए जा रहे हैं वो जलती ही नहीं
इसके उपरांत ग्वालियर आए मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कुलैथ में भाजपा प्रत्याशी भारत सिंह कुशवाह के लिए वोट मांगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत सिंह नहीं बल्कि मैं यहां से चुनाव लड़ रहा है। मैं आश्वासन देता हूं आपकी हर बात पूरी होगी। यहां उन्होंने राम मंदिर के नाम पर वोट मांगे। साथ ही कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज भी कसा। डॉ. यादव ने कहा कि कांग्रेस एक फुस्सी बम की बत्ती को बार-बार जलाने का प्रयास कर रही है, लेकिन बत्ती जलती ही नहीं है। राहुल गांधी को लेकर घूम रहे हैं। वो जहां से गुजरते हैं कांग्रेस साफ हो जाती है। कुलैथ में मुख्यमंत्री के सामने बीएसपी जिलाध्यक्ष सुरेश बघेल ने भाजपा की सदस्यता ली।

Next Post

घोषणापत्र पर मोदी की टिप्पणी जैसे मुद्दों पर चुनाव आयोग से मिले कांग्रेस नेता

Mon Apr 8 , 2024
नयी दिल्ली, 08 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस ने अपने घोषणापत्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की टिप्पणी पर गहरी आपत्ति जताते हुए इस मामले को सोमवार को चुनाव आयोग के समक्ष उठाया और आग्रह किया कि वह इसे गंभीरता से ले तथा इस पर कार्रवाई करें। कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल में वरिष्ठ नेता सलमान […]

You May Like