हाथों में कमल का फूल लेकर मोदी खुली जिप्सी में कर रहे रोड शो

पीएम को देखने  उमड़ा जनसैलाब, मोदी को देखने उमड़ा

 

जबलपुर। पीएम के मेगा रोड में मोदी को देखने जलसैलाब उमड़ गया है।  पीएम मोदी की एक झलक देखने लोग आतुर है। लोगों में गजब का उत्साह देखा जा रहा है।

कार्यकर्ताओं, महिलाओं में अधिक उत्साह है। जगह-जगह मंच से मोदी का स्वागत किया जा रहा है।

जबलपुर शहर में कटंगा चौक से छोटी लाइन चौके के बीच सवा किमी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो हो रहा है। जिसमें पीएम खुली गाड़ी पर सवार होकर लोगों का अभिवादन कर रहे हैं। रोड शो में वे सवा किमी की दूरी करीब एक घंटे में तय करेंगे।

 

जबलपुर शहर में कटंगा चौक से छोटी लाइन चौके के बीच सवा किमी का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रोड शो शुरू कर दिया जिसमें पीएम खुली गाड़ी पर सवार होकर लोगों का अभिवादन कर रहे है। ।  मोदी हाथ में कमल का फूल लेकर अभिवादन करते हुए आगे बढ़ रहे और कमल का बटन दबाने के लिए अपील करते रहे।  बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जबलपुर पहुंचे, यहां सीएम मोहन यादव और भाजपा नेताओं ने उनका स्वागत किया। इसके बाद वे हेलीकाप्टर से जीआरसी ग्राउंड पहुंचे और यहां से भगत सिंह चौक कटंगा पहुंचे। पीएम ने भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर रोड शो की शुरू किया।

Next Post

रंगारंग प्रस्तुति के साथ मना होली मिलन समारोह

Sun Apr 7 , 2024
ग्वालियर। शांति सेवा समिति व हेलो ग्वालियर के संयुक्त तत्वधान में सिटी सेंटर स्थित होटल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि समाजसेवी डॉ वंदना भूपेन्द्र प्रेमी थी। कार्यक्रम की अध्यक्षता देवेंद्र तोमर ने की। कार्यक्रम का संचालन दीपक शर्मा व आभार कविता शर्मा ने व्यक्त […]

You May Like