कमलनाथ 45 वर्षों में जिले में एक भी कारखाना नहीं खोल पाए

यदि छिंदवाड़ा में काम किया होता तो अब रो-रोकर वोट मांगने की जरूरत नहीं पड़ती 000

नवभारत न्यूज, फोटेा 03

पिछले 45 वर्षों से छिंदवाड़ा में कमलनाथ राज कर रहे है,लेकिन पांच हजार बेरोजगारों को रोजगार देने के लिए पांढुरना, छिंदवाड़ा में कहीं कोई कारखाना नहीं खोल पाएँ,पहले कमलनाथ स्वयं,फिर इनकी पत्नी और अब पिछली बार इनके पुत्र नकुलनाथ को ही इन्होंने सांसद बनाया क्या छिंदवाड़ा में और कोई सांसद बनने लायक नहीं था उक्तांश के उद्गार प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ.मोहन यादव द्वारा शनिवार रात नगर के हृदय स्थल गुजरी बाजार में आम सभा में उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए कहे,मुख्यमंत्री द्वारा अपने उद्बोधन में कहा कि अब इस बार यह छिंदवाड़ा जिले में घूम घूम कर रोते हुए इस बार फिर से सांसद बनने के लिए छिंदवाड़ा जिले के गांव गांव जा रहे है,लेकिन इस बार छिंदवाड़ा जनता मूर्ख नहीं बनेंगी और इस बार यहां से भी छिंदवाड़ा माट्टी का लाल भाजपा के बंटी साहू की विजयी होंगे ।

मुख्यमंत्री डां.यादव द्वारा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसते हुए कहा कि यह पहले कहते फिरते थे कि बडा बंगला नहीं लेंगे,सुरक्षा नहीं लेंगे,लेकिन मुख्यमंत्री बनते ही सबसे बडा बंगला सुरक्षा ली,पांढुरना से लगे महाराष्ट्र के अन्ना हजारे ने केजरीवाल को शराब के चक्कर में पड़ने से मना किया था,लेकिन 100 करोड़ का घोटाला कर बैठे यह हम नहीं बल्कि इनके पार्टनर ही बोल रहे है,और अब केजरीवाल जेल में है । उन्होंने कहा जो भी बेईमानी करेगा वह जेल जाएगा,प्रधानमंत्री का नारा है न खाऊंगा और किसी को खाने दूंगा ।

इस दौरान मुख्यमंत्री डां.यादव द्वारा पूरे देश मेेंं गूंज रहे भाजपा के सबसे चर्चित नारे अब की बार 400 पार के नारे क तर्ज पर अब की बार छिंदवाडा पार का नारा दिलाते हुए भाजपाईयों को इस बार एकजूट होकर इस बार छिंदवाडा से भाजपा प्रत्याशी विवेक साहू को विजयी बनाने का संकल्प भी दिलाया । इसके पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा पांढुरना विधान सभा क्षेत्र के आदिवासी बाहुल्य मुख्यालय नांदनवाडी में जनसभा को संबोधित किया तथा नांदनवाडी से पांढुरना तक सडक़ मार्ग से पहुंचने के बाद नगर के मुख्य मार्ग से जनदर्शन कार्यक्रम कर नगर के हद्य स्थल गुजरी बाजार चौक पहुंचकर आमसभा को संबोधित करने के बाद यहां से राजना होते हुए सौसर के लिए रवाना हुआ । इन सभी कार्यक्रमों में भाजपा प्रत्याशी विवेक बंटी साहू के साथ ही पांढुरना तथा छिंदवाड़ा जिले के भाजपा संगठन के पदाधिकारी भी साथ में थे ।

Next Post

जनता भाजपा को समझ चुकी है इसलिये बदलाव चाहती है : पाठक

Sat Apr 6 , 2024
  *कांग्रेस को बूथ लेबल तक खत्म करने के दावे पर कड़ी प्रतिक्रिया, टिकट घोषित होते ही समर्थक मनाने लगे जश्न* ग्वालियर। ग्वालियर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के रूप में पूर्व विधायक प्रवीण पाठक के नाम का ऐलान होते ही उनके समर्थक एबी रोड स्थित पाठक के आवास पर […]

You May Like