खनिज इंस्पेक्टर के वाहन की टक्कर से हुई ग्रामीण की मौत

शव को नेशनल हाइवे पर रखकर किया चक्काजाम, कार्रवाई और मुआवजे की मांग

 

शुजालपुर, 4 अप्रैल. शुजालपुर-पचोर नेशनल हाइवे पर गुरुवार सुबह गत दिवस दुर्घटना में मृत ग्रामीण के शव को रखकर चक्काजाम किया गया. इसके चलते हाइवे पर वाहनों की कतार लग गई. मौजूद लोगों ने दुर्घटना करने वाले वाहन में सवार खनिज विभाग के इंस्पेक्टर गोविंद पाल को निलंबित करने और मृतक के परिवार को आर्थिक सहायता देने की मांग की है.

बता दें बुधवार को अकोदिया-सारंगपुर मार्ग पर कोहलिया जोड़ के समीप खनिज विभाग के वाहन ने बाइक सवार रायसिंह निवासी भैंसरोद को टक्कर मार दी थी. दुर्घटना में घायल को अस्पताल लाया गया था और परीक्षण उपरांत डॉक्टरों ने रायसिंह को मृत घोषित कर दिया था. शव का परीक्षण गुरुवार को सिविल अस्पताल शुजालपुर में कराया गया. शव परीक्षण उपरांत परीजनों व ग्रामीणों ने शव को सिटी में एसडीएम कार्यालय के सामने रखकर धरना प्रदर्शन और नारेबाजी की. करीब 10 से 15 मिनट प्रदर्शन के बाद एसडीएम शुजालपुर अर्चना कुमारी को ज्ञापन सौंपकर मृतक के परिजनों ने मांगे नहीं मानी जाने पर उग्र प्रदर्शन करने की चेतावनी दी.

घायल को तड़पता छोड़ गए खनिज इंस्पेक्टर

प्राप्त जानकारी के अनुसार भैंसरोंद निवासी रायसिंह अपने दो पहिया वाहन से अकोदिया से वापस लौट रहे थे. इसी दौरान अकोदिया-सारंगपुर रोड़ के केवड़ाखेड़ी जोड़ के समीप तेज रफ्तार से आ रही खनिज विभाग की गाड़ी से जोरदार भिड़ंत हो गई थी. जिसके बाद वाहन में बैठे खनिज इंस्पेक्टर घायल रायसिंह को सडक़ पर ही छोडक़र वहां से अपना वाहन लेकर निकल गए.

Next Post

पूर्वोत्तर भारत में सात अप्रैल तक भारी बारिश के आसार

Thu Apr 4 , 2024
नयी दिल्ली, 04 अप्रैल (वार्ता) देश के पूर्वोत्तर हिस्सों में सात अप्रैल तक गरज के साथ बारिश होने के आसार हैं। भारतीय मौसम विज्ञान केंद्र (आईएमडी) ने गुरुवार को यह जानकारी दी।अरुणाचल प्रदेश में चार से सात अप्रैल तक भारी बारिश और बर्फबारी होने के आसार हैं।असम और मेघालय में […]

You May Like