अतिक्रमण को लेकर लापरवाही, नहीं हो रही नप्ती

मामला ओंकारेश्वर मुख्य मार्ग स्थित शासकीय गली का
निराकरण नहीं होने पर आमरण अनशन की चेतवानी दी
ओंकारेश्वर: ज्योतिर्लिंग ओंकारेश्वर मुख्य मार्ग पर शासकीय गली में अतिक्रमण को लेकर मामला तूल पकड़ने लगा है. अधिकारियों के निर्देश के बाद भी उचित कार्रवाई नहीं की जा रही है. प्रभावित व्यक्ति ने आमरण अनशन की चेतावनी दी है.इस संबंध में जयप्रकाश पुरोहित ने पत्रकारों से चर्चा में कहा मेरे द्वारा जिला प्रशासन व प्रमुख अधिकारियों को पत्र देने के बाद कलेक्टर के निर्देश के बाद दोनों पक्षों को नगर परिषद में अपर कलेक्टर ने सुना था. उसके बाूद 23 से 26 सितंबर को दोनों पक्षों को सूचना पत्र देकर 27 सितंबर को 10 बजे प्रकरण में नप्ती के लिए दस्तावेज सहित उपस्थित रहने का पत्र नगर परिषद ने दोनों पक्षों को दिया था.

29 सितंबर तक भी नप्ती नहीं हुई है. जयप्रकाश पुरोहित ने कहा सत्यनारायण अग्रवाल द्वारा किया गये अतिक्रमण से मेरी धर्मशाला की छत से पानी निकासी की नली बंद हो गई है. इससे छत पर पानी भर जाता है. इनके द्वारा धर्मशाला को नुकसान पहुंचाया जा रहा है यदि उक्त शासकीय गली से 30 सितंबर को 12 बजे तक की नप्ती कर कार्रवाई नहीं होती है तो मजबूरन आमरण अनशन करने हेतु बाध्य होना पड़ेगा.

Next Post

दो साल पहले गोली गलने से हुई थी बच्ची की मौत, आज तक नहीं हुआ खुलासा

Mon Sep 30 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email बरदारी में फैक्ट्री सुपरवाइजर की मौत में अब भी संशय बरकरार परिजनों को न्याय की उम्मीद नहीं, बात करने से भी कतराते हैं इंदौर: छः दिन पहले बरदरी में एक निर्माणाधीन फैक्ट्री के सुपरवाइजर की गोली लगने […]

You May Like