मोदी सरकार ने सीमा के जवान और खेत में किसान के सम्मान को बढ़ाया: डॉ. मोहन यादव

प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा को जिताने सीएम ने की अपील, कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना
नवभारत न्यूज
रीवा, 2 अप्रैल, प्रदेश के मुख्यमंत्री डा0 मोहन यादव रीवा के कोठी कम्पाउण्ड में नामांकन सभा को सम्बोधित करते हुए यह बदलते दौर का भारत का है, मोदी जी के नेतृत्व में आज देश नई उंचाईयों को छू रहा है. जहां एक तरफ गरीब, कल्याण की योजनाएं देश के जन-जन की तकदीर बदलने का काम कर रही हैं. वहीं देश नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब दे रहा है. सर्जिकल स्ट्राइक हो या एयर स्ट्राइक. सभी ने विश्व को हमारी ताकत से परिचित कराया है. मोदी सरकार ने किसानों की जिंदगी बदलने का काम किया है. साथ ही सीमा पर जवानों के सम्मान को स्थापित कर उनके स्वाभिमान को उंचा उठाया है.

उन्होने कहा कि अधिकारियों का काम जनता को परेशान करना नही है. अगर आप इस रास्ते पर जाओगे तो हमारी सरकार बर्दास्त करनरे वाली नही है. अधिकारियों का काम जनता के बीच जनहितैषी योजनाओं को लागू करना है. उन्होने कहा कि 30 साल पहले जब मैं यहां अपनी ससुराल बस या ट्रेन से आता था तो हालत खराब हो जाती थी. लेकिन आज रीवा बदल चुका है, हर क्षेत्र में विकसित हुआ है. उन्होने यहां के सुंदरजा आम की भी तारीफ की. कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस में राम मंदिर निर्माण में बाधा उत्पन्न की. आजादी के बाद कांग्रेस ने इस क्षेत्र की उपेक्षा की, जिससे विंध्य का विकास नही हो पाया. लेकिन भाजपा सरकार आने के बाद यहां तेजी से विकास हुआ है.

उन्होंने कहा कि विंध्य धरा रत्नगरभा है, यहां सबकुछ है. यहां सुन्दर नदियां बहती हैं. कांग्रेस ने इस क्षेत्र को गुलाम बना रखा था. यह चुनाव 70 साल और 10 साल का चुनाव है. आज पूरे विश्व में मप्र सबसे ज्यादा कृषि विकासदर बनाने वाला राज्य है. किसान को कुछ नहीं चाहिए. किसान को सिर्फ पानी और बिजली दे दो. वह देशभर की भूख मिटाने के लिए अन्न पैदा करता है. लेकिन कांग्रेस ने किसान और जवानों के साथ पाप किया था. कांग्रेस के शासनकाल में पाकिस्तानी हमारे सैनिकों के सिर काट लिया करते थे. लेकिन जब से देश में मोदी सरकार आई है, सैनिक का आत्मबल बढ़ा है. आज हमारे सैनिकों की ओर किसी की हिम्मत नहीं की आंख उठाकर देख लें. अगर देखा तो हमारे सैनिक जवाब देने के लिए तैयार रहते हैं उनको घर में घुसकर मारते हैं. यह मोदी जी का भारत है.

कांग्रेस शासन काल में आए दिन आतंकवादी घटनाएं होती थी. लेकिन आज किसी भी आतंकी की हिमाकत नहीं कि वह भारत में घुस आएं. आपने नरेन्द्र मोदी को वोट दिया जो सार्थक हुआ है. जनार्दन मिश्रा जी को ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाए ताकि देश में एक बार फिर से नरेन्द्र मोदी की सरकार भारी बहुतम से सत्तासीन हो सके और देश आने वाले समय में देश और दुनिया में विकसित राष्ट्र के रूप में खड़ा हो सके.
कांग्रेस ने हिन्दुओं की भावनाओं का अपमान किया है. जिसके बड़े-बड़े नेता राम मंदिर का फैसला न हो इसके लिए अड़ंगा लगाते थे. सुप्रीम कोर्ट ने दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया. मुस्लिम पक्षकार ने भी रामलला के प्राण प्रतिष्ठा में सम्मिलित हुए, परंतु कांग्रेस ने राम मंदिर के आमंत्रण को ठुकराया. आने वाले 26 अप्रैल को घर-घर से निकलकर भगवान राम का अपमान करने वाली पार्टी से बदला लेना है. राम का स्मरण करके वोट डालने जाना है. प्रदेश की सरकार ने 100 दिनों के अंदर अनेक जनहितैषी निर्णय लिये हैं.

अब रजिस्ट्री कराते हुए नामांतरण हो जाएगा. पटवारी का चक्कर नहीं लगाना पड़ेगा. हमने जनहितैषी फैसलों से प्रदेश की जनता को लाभांवित किया है. डा0 मोहन यादव ने उपस्थित जनों से मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा को अपना आर्शिवाद देकर ऐतिहासिक मतों से विजयी बनाने की अपील की. रीवा पहुंचने पर मुख्यमंत्री का हवाई अड्डे में उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ल की अगुवाई में कार्यकर्ताओं द्वारा आत्मीय स्वागत किया गया. मुख्यमंत्री ने कोठी शिव मंदिर में उप मुख्यमंत्री राजेन्द्र शुक्ला, लोकसभा भाजपा प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के साथ कोठी स्थित भगवान शिव की आराधना कर सभा में पहुंचे.

Next Post

पिछले दस साल में जो किया वह तो केवल ट्रेलर,अभी बहुत कुछ करना शेष: मोदी

Tue Apr 2 , 2024
जयपुर 02 अप्रैल (वार्ता) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर देश को लूटने के मौके तलाशने वाली पार्टी बताते हुए कहा है कि उसने हमेशा गरीबी हटाओ का नारा दिया लेकिन कुछ नहीं किया जबकि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सरकार ने दस साल में 25 करोड़ परिवारों को गरीबी […]

You May Like