साया पियाज़ा हाई स्ट्रीट मॉल पूरा होने के करीब

नयी दिल्ली 14 सितंबर (वार्ता) रियल एस्टेट कंपनी साया ग्रुप ने आधिकारिक रूप से अपने बहुप्रतीक्षित वाणिज्यिक प्रोजेक्ट साया पियाज़ा की फिट-आउट अवधि की शुरुआत कर दी है।
कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि यह परियोजना नोएडा एक्सप्रेसवे के सेक्टर 131 में जेपी विशटाउन में स्थित है। इस महत्वपूर्ण चरण को चिह्नित करने के लिए, साया ग्रुप ने एक यज्ञ का आयोजन किया, जो फिट-आउट अवधि की आध्यात्मिक और समृद्ध शुरुआत का प्रतीक है।
कंपनी ने कहा कि जेपी विशटाउन का एकमात्र हाई स्ट्रीट मॉल होने के नाते यह हाई-प्रोफाइल परियोजना 2.06 लाख वर्ग फीट का लीज़ेबल एरिया और 567 स्टोर्स प्रदान करती है, जो प्रीमियम रिटेल और लाइफस्टाइल अनुभवों के लिए एक अनोखा गंतव्य है। यह 50,000 से अधिक परिवारों के क्षेत्र से घिरा हुआ है, जिसमें अमीर व्यक्ति और आस-पास के आईटी हब के पेशेवर शामिल हैं। साया पियाज़ा प्रीमियम रिटेल और लाइफस्टाइल अनुभवों के लिए एक प्रमुख गंतव्य बनने के लिए तैयार है। मॉल में 70 प्रतिशत प्रीमियम ब्रांड्स होंगे।
साया ग्रुप के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक विकास भसीन ने कहा, “एक सफल परियोजना की शुरुआत करने का इससे बेहतर तरीका नहीं हो सकता कि इसे आध्यात्मिक ऊर्जा से घेर लिया जाए, जो सौभाग्य और समृद्धि लाती है। साया ग्रुप अपनी जड़ों में भारतीय है, और यह यज्ञ हमारे मूल्यों और शुभारंभ में हमारी आस्था का प्रतीक है। यह हमारे ग्राहकों, साझेदारों और हितधारकों के लिए एक महत्वपूर्ण दिन है, जो जयपी विशटाउन के केंद्र में हो रही वाणिज्यिक क्रांति का हिस्सा बनेंगे, जहां साया पियाज़ा व्यावसायिक और मनोरंजन के केंद्र के रूप में उभरेगा।”

Next Post

सोना, चांदी में उछाल

Sat Sep 14 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email इंदौर, 14 सितंबर (वार्ता) स्थानीय सर्राफा बाजार में सोना तथा चांदी बढ़ कर बिकी। आज सिक्का पूर्ववत ऊंचा बताया गया। विदेशी बाजार में सोना 2578 डालर व चांदी 3070 सेन्ट प्रति औंस बिकी। उल्लेखनीय है कि सोना- […]

You May Like