भोजशाला में 7 दिन का सर्वे पूर्ण

हिंदू मुस्लिम दोनों ही पक्ष कर रहे हैं सुखद परिणाम आने के दावे

धार । उच्च न्यायालय के आदेश पर भोजशाला

में सर्वे शुरू किया गया पिछले गुरुवार से सर्वे शुरू हुआ था आज 7 दिन पूर्ण हो चुके हैं । इन सात दिनों में पुरातत्व विभाग की टीम ने अलग-अलग स्तर पर सर्वे किया । चार टीम बनाकर सर्वे किया गया पूर्व में पिलर खंभे एवं दीवारों का सर्वे किया गया ज्ञात हो कि आधुनिक मशीनों से सर्वे किया जा रहा है इन सात दिनों में पुरातत्व विभाग की सर्वे टीम को कई अहम सुराग मिले हैं । भोजशाला में अब कुछ स्थानों पर खुदाई कर सर्वे किया जा रहा है सूत्रों की माने तो गहरी खुदाई की जा रही है ।

वहीं सर्वे टीम के साथ भोजशाला में जाने वाले हिंदू पक्ष एवं मुस्लिम पक्ष के लोग दोनों ही अपने-अपने पक्ष में सुखद परिणाम आने के दावे कर रहे हैं पूर्व में हिंदू पक्ष द्वारा सुखद परिणाम का दावा किया जा रहा था लेकिन अब मुस्लिम पक्ष से भी यह बयान आया है कि हमारे समाज के लिए सुखद परिणाम आएंगे हालांकि यह केवल अंदाजा है हकीकत तो सर्वे रिपोर्ट न्यायालय में पेश करने के बाद न्यायालय द्वारा ही कही जाएगी.

Next Post

इस बार की रंग पंचमी....’राजनीति’ के ’रंगों से रहेगी दूर...

Thu Mar 28 , 2024
भूपेन्द्र भूतड़ा उज्जैन। इस बार की रंगपंचमी का त्योहार तो हमारे शहर में उत्साह और उमंग के साथ मनाया ही जाएगी लेकिन रंगपंचमी का त्योहार ’राजनीति के रंग’ से दूर रहेगी अर्थात राजनीतिज्ञ अपना उत्साह नहीं दिखा सकेंगे…! दरअसल लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू है और इस दौरान किसी […]

You May Like