धक्का देखकर मारा था, पति-पत्नी हिरासत में

गौंड बस्ती मल्टी के पास मिली थी झाबुआ के युवक की लाश

 

उज्जैन। गौड बस्ती मल्टी के पास रविवार सुबह एक युवक की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक का सिर पर गहरी चोंट थी। पुलिस मौके पर पहुंची, मामला संदिग्ध होने पर लाश पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जांच के बाद मल्टी में रहने वाले पति पत्नी को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया दोनों ने धक्का देखकर करने की बात कबूल कर ली।

महाकाल थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि गौंड बस्ती की गली में एक युवक की लाश पड़ी होने की खबर मिलने पर पुलिस टीम पहुंची थी। मृतक के सिर पर गहरी चोंट लगी थी। ऐसा प्रतीत हुआ कि वह बस्ती की मल्टी से नीचे गिरा है। जांच के दौरान मृतक का नाम राम पिता शंभु भावंर 26 वर्ष निवासी मोईपाला झाबुआ होना सामने आया। आसपास के लोगों ने बताया कि हरसिद्धी मंदिर चौराहा के पास होटल पर काम करता था। शव को पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल भेजा गया और जांच शुरू की गई। बताया जा रहा है कि मृतक का मल्टी में आना जाना लगा रहता था। रात में मल्टी की तीसरी मंजिल से विवाद की आवाज भी आई थी। जानकारी जुटाने के लिये मल्टी में पहुंची तो मृतक की चप्पल पड़ी होना सामने आई। उसे धक्का देने की आशंका में पुलिस ने मल्टी में रहने वाले पति-पत्नी बिरजू और गंगाबाई को पूछताछ के लिये थाने पर बैठा लिया है। सख्त पूछताछ के बाद सामने आया कि मृतक के बिरजू की पत्नी गंगाबाई से प्रेम प्रसंग था जिसके चलते वह मल्टी में आया जाया करता था। घटना वाले दिन भी वह गंगाबाई से मिलने आया था इस दौरान बिरजू ने उसे देख लिया था विवाद होने पर मल्टी से धक्का दे दिया था। थाना प्रभारी अजय वर्मा ने बताया कि दोनों पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है उनके खिलाफ हत्या की धारा में प्रकरण दर्ज किया गया है।

Next Post

हर्षोल्लास के साथ स्वतंत्रता दिवस समारोह के आयोजन के कलेक्टर ने दिए निर्देश

Mon Aug 5 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email ० स्वतंत्रता दिवस समारोह के गरिमामय आयोजन के लिए तैयारी बैठक आयोजित नवभारत न्यूज सीधी 5 अगस्त। जिले भर में आगामी 15 अगस्त को स्वतंत्रता दिवस समारोह पूर्वक मनाया जायेगा। जिला स्तरीय कार्यक्रम पुलिस परेड ग्राउंड सीधी […]

You May Like