लाइफ मेडिसिटी अस्पताल में हंगामा, मारपीट

पति-पत्नी का विवाद अस्पताल फिर थाने पहुंचा
 
जबलपुर: लाइफ मेडिसिटी अस्पताल में जमकर हंगामा होने के बाद मारपीट हो गई। मामला पति-पत्नी के विवाद से जुड़ा हुआ है। पारिवारिक विवाद पहले अस्पताल और फिर इसके बाद थाने की चौखट तक जा पहुंचा। दरअसल पनागर निवासी पति-पत्नी के बीच लंबे समय से घरेलू विवाद चल रहा था पत्नी को पति के चरित्र पर शक है जिसके चलते वह अस्पताल देखने पहुंची जहां हंगामा खड़ा हो गया। महिला का आरोप है कि उसके साथ स्टॉफ ने मारपीट की है। पनागर निवासी सविता विश्वकर्मा ने बताया कि उसका विवाद दीपक विश्वकर्मा के साथ हुआ था। पति ने बताया था कि वह लाइफ मेडिसिटी अस्पताल में काम करता है।

शादी को 9 साल हो गए हैं एक बेटा है। फूटाताल निवासी युवती के साथ पति के अवैध संबंध है जिसके चलते वह अब घर नहीं आता हैं। ससुराल वाले उसके साथ मारपीट करते है और दस लाख की रूपए की डिमांड करते है। मांग पूरी न होने पर उसके साथ मारपीट भी करते हैं।कल जब उसन पति को फोन किया तो पति दीपक कहने लगा कि वह अस्पताल में है और नाइट ड्यूटी कर रहा हैं उसे शक हुआ तो वह अस्पताल पहुंच गई जहां स्टॉफ ने कहा कि यहां आपका पति काम नहीं करता है इस दौरान उसके साथ अभद्रता की गई और स्टॉफ ने मारपीट भी की। जिसके बाद मामला थाने पहुंचा। थाना प्रभारी राजकुमार खटीक ने बताया कि पति के खिलाफ शिकायत की गई है। मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Next Post

चोरी से भडक़ा आक्रोश, मंडी में नहीं हुई खरीदी-बिक्री

Thu Aug 1 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email व्यापारी की स्कूटर से चोर ने पार कर किए 94 हजार   जबलपुर: कृषि उपज मंडी में एक बार फिर चोरी की वारदात हो गई चोर ने एक व्यापारी की स्कूटर की डिक्की खोलकर  94 हजार रूपए […]

You May Like