मेरठ: शार्ट सर्किट से लगी आग में झुलसकर चार बच्‍चों की मौत

मेरठ, 24 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मेरठ में किराये के मकान में रहने वाले एक मजदूर के घर में मोबाइल की बैट्री फटने से लगी आग में झुलसकर उसके चार बच्चों की मौत हो गयी है।

पुलिस ने रविवार को बताया कि मुजफ्फरनगर जिले के सिखेड़ा निवासी 41 वर्षीय जॉनी मजदूरी करता है और यहां मोदीपुरम क्षेत्र की जनता कॉलोनी में किराये के मकान में रहता है। जहां उसकी पत्नी बबीता(37) और चार बच्चों सारिका (10), निहारिका (08), गोलू (06) और कल्लू (05) साथ रहते थे।

शनिवार रात मोबाइल चार्ज करने की कोशिश के दौरान शार्ट सर्किट से विस्फोट के साथ आग लग गई। आग में घिरे बच्चों की चीख पुकार सुनकर जॉनी और बबीता उन्हें बचाने दौड़े। बच्‍चों को बुरी तरह झुलसी हालत में कमरे से निकालने के दौरान पति पत्नी भी झुलस गये। सभी को पास के अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया था जहां चारों बच्‍चों ने दम तोड़ दिया।

पुलिस अधीक्षक (नगर) आयुष विक्रम सिंह ने बताया कि शॉर्ट सर्किट से आग लगी में बच्चे और दंपती बुरी तरह से झुलस गए थे जिनमें चारों बच्चों की मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि बबीता को गंभीर हालत में दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसकी भी हालत गंभीर बनी हुई है।

Next Post

जदयू ने लोकसभा चुनाव के लिए 16 उम्मीदवारों के नाम जारी किए

Sun Mar 24 , 2024
पटना 24 मार्च (वार्ता) बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड (जदयू) लोकसभा चुनाव के लिए अपने 16 उम्मीदवारों के नामों की सूची जारी कर दी है। जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के हस्ताक्षर से रविवार को जारी सूची में पार्टी ने 2019 के लोकसभा चुनाव […]

You May Like