माड़ा पुलिस ने चिता से अधजली लाश निकलवाया

सिंगरौली : जिले के माड़ा क्षेत्र अंतर्गत ओखरावल गांव में बीते गुरूवार को सड़क दुर्घटना में एक युवक की मौत हो गई थी। जहां घटना कारित करने वाले पक्षों ने लेनदेन का समझौता करते हुये शव को जलाने लगे। जब इसकी भनक पुलिस को लगी तो माड़ा पुलिस मौके पर पहुंच अधजली लाश चिता से निकलवाया जानकारी में बताया गया कि धनेश्वर सिंह पिता मीरू सिंह उम्र 37 वर्ष निवासी ओखरावल मजदूरी का काम करता था। मोरटरसाइकिल से घर आ रहा था। जहंा सरपंच आनन्द विश्वकर्मा के घर के पास सरपंच के सोनालिका ट्रैक्टर एमपी 66 ए 6112 के चालक रूपचन्द्र विश्वकर्मा ने ठोकर मार दी।

जिससे धनेश्वर के सिर पर गंभीर चोट आई। जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां मौत हो गई। बताया जाता है कि धनेश्व के मौत के बाद ओखरावल ले जाया गया। जहां सरपंच आनन्द विश्वकर्मा, रूपचन्द्र विश्वकर्मा, चन्द्रिका विश्वकर्मा मिलकर धनेश्वर के शव को ओखरावल नदी के किनारे ले जाकर कहा कि खर्चा दे दूंगा। लाश को जलाने की व्यवस्था करों। सब लोग मिलकर धनेश्वर के लाश को जलाने लगे। तब माड़ा पुलिस को जानकारी हुई तो माड़ा पुलिस मौके पर पहुंच धनेश्वर के शव को अधजला चिता से उतारकर पीएम कराते हुये मर्ग कायम कर एसडीएम को जानकारी दी गई।

Next Post

पौधारोपण करने वालों के लिए संजय शुक्ला ने की भोजन नाश्ते की व्यवस्था

Sat Jul 13 , 2024
Share on Facebook Tweet it Share on Reddit Pin it Share it Email आयोजन स्थल पर भोजन करने के लिए बनाए चार पांडाल पूरा भोजन होगा शुद्ध घी में तैयार इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के पूर्व विधायक संजय शुक्ला के द्वारा रेवती रेंज पर पौधारोपण करने के लिए […]

You May Like