34 स्कूल वाहनों पर 21 हजार रूपये की हुई चालानी कार्रवाई

यातायात के नियमों का पालन न करने पर जांच के दौरान मिली कमियां, वाहन चालकों को दी गई कड़ी हिदायत

नवभारत न्यूज

सिंगरौली 2 जुलाई। यातायात पुलिस ने एसपी निवेदिता गुप्ता के निर्देश पर स्कूली वाहनों का सघन जांच अभियान शुरू किया है। आज दिन मंगलवार को जिला मुख्यालय सहित आसपास क्षेत्रों में यातायात पुलिस ने विशेष जांच कर 34 स्कूल वाहनों से 21 हजार रूपये की सम्मन शुल्क वसूल कर चालकों को कड़ी हिदायत दी गई ।

सड़क दुर्घटनाओं की रोकथाम एवं यातायात नियमों की जागरुकता के लिए लगातार यातायात प्रवर्तन की कार्यवाही की जा रही है। जिसके तारतम्य में आज दिन मंगलवार 2 जुलाई को स्कूली बच्चों के सुरक्षित एवं सुगम परिवहन के लिए यातायात पुलिस ने ग्रामीण एव शहरी क्षेत्र में अलग-अलग टीमें लगाई जाकर स्कूलो से अनुबंधित वाहनों के विरूद्ध शासन ने स्कूल बसो के लिए जारी दिशा-निर्देश का पालन नही करने के कारण 34 स्कूल वाहनों के विरूद्ध कार्यवाही कर 21 हजार रूपये समन शुल्क जमा कराया गया है। वही यातायात उप निरीक्षक अभिषेक पाण्डेय ने बताया कि स्कूली वाहनो पर उक्त कार्यवाही लगातार जारी रहेगी। इधर पुलिस समस्त अशासकीय एवं शासकीय स्कूल प्रबंधन एवं बस ऑपरेटरो से अपील करती है कि स्कूली बच्चों के परिवहन संबंधी शासन ने जारी दिशा-निर्देशों के अनुरूप वाहनों के दस्तावेज एंव स्कू ली बच्चों के सुरिक्षत परिवहन के लिए समस्त दिशा-निर्देशो का पालन करें। उक्त कार्रवाई में उनि अभिषेक पाण्डेय, सउनि सुरेश शुक्ला, हॉमिद खॉन, प्रआर पुष्पेन्द्र, उमेश बागरी, नंदकिशोर, आर प्रवेश तिवारी एंव अन्य यातायात स्टॉफ की सराहनीय योगदान रहा।

Next Post

पुनर्स्थापना मंच की प्रबंधन के साथ बैठक रहा बे-नतीजा, नापी को लेकर लोगों ने जताया रोष

Tue Jul 2 , 2024
मोरवा विस्थापन एवं पुनर्वास को लेकर दोनों मंचों ने एनसीएल प्रबंधन के साथ की हुई बैठक, नही निकला कोई नतीजा, लोगों में दिखी मायूसी नवभारत न्यूज सिंगरौली 2 जुलाई। आज दिन मंगलवार को पुनर्स्थांपना मंच की एनसीएल प्रबंधन के साथ हुई बैठक में प्रबंधन का रूख स्पष्ट नही होने से […]

You May Like