आदिवासी परिवार फंदे पर झूला

पांच की मौत

अलीराजपुर जिले के राऊड़ी ग्राम में आदीवासी परिवार के पति पत्नि सहित तीन बच्चे के शव फांसी के फंदे पर मिले, परिजनों ने हत्या की आशंका जताई

अलीराजपुर : अलीराजपुर जिले सोंडवा थाना क्षेत्र के राऊड़ी ग्राम में एक परिवार के एक साथ एक ही हाल में पांच शव फांसी के फंदे पर पाए जाने से सनसनी फैल गई। इस दुखद घटना में पति-पत्नी और तीन बच्चों के शव घर पर लटके होने से आत्महत्या प्रतीत हो रहीं हैं, जबकि कइयों को यह मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई है।घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे हुए हैं।

मृतकों के रिश्तेदारों ने हत्या की आशंका जताई है। ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार राकेश पिता जागर सिंह, ललिता पति राकेश, बेटी लक्ष्मी, बेटा प्रकाश और अक्षय के शव घर में ही फंदे पर लटके मिले। राकेश के चाचा सुबह घर पहुंचे तो इसकी जानकारी लगी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस जांच कर रही है कि यह साजिश है, हत्या या फिर आत्महत्या। सभी पक्षों के बयान लिए जा रहे हैं।

पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। हालाकि सोंडवा निरीक्षक श्री बघेल ने बताया कि घटनास्थल की प्राथमिक रूप से जॉच के बाद यह मामला आत्महत्या का ही लग रहा है। पांचों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है, उसकी रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में स्थिति ज्यादा स्पष्ट होगी। बहरहाल पांच लोगों के शव मिलने से गांव वाले भी स्तब्ध है, घटनास्थल पर भारी भीड़ हैं जबकि रिश्तेदारों का रो रोकर बुरा हाल हैं। जिले भर में इस दुखद घटना की चर्चा हो रही है।

Next Post

देश के लिए ऐतिहासिक और महत्वपूर्ण है एक जुलाई का दिन - यादव

Mon Jul 1 , 2024
भोपाल, 01 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज कहा कि एक जुलाई का दिन देश के लिए महत्वपूर्ण और ऐतिहासिक है, जब अंग्रेजों के समय से चले आ रहे तीन कानूनों को बदलकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नई व्यवस्था का क्रियान्वयन प्रारंभ हो गया […]

You May Like